»   » ....तलाक की खबरों पर सलमान ने ऐसे किया REACT!

....तलाक की खबरों पर सलमान ने ऐसे किया REACT!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] सलमान खान के परिवार में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है ये अब तक सबको पता चल चुका है। लेकिन डीएनए की एक खबर के मुताबिक सलमान खान हुमा कुरैशी और सोहेल खान के अफेयर की खबरों से काफी नाराज़ हैं।

इतना नाराज़ कि अपनी बर्थडे पार्टी में सलमान खान ने हुमा कुरैशी को इन्वाइट तो किया था लेकिन उन्हें सबने इग्नोर कर दिया। गौरतलब है कि ये वही हुमा कुरैशी हैं जिन्हें कुछ दिन पहले गणपति उत्सव पर खान परिवार के घर के सदस्य की तरह सबका ख्याल रखते दिखी थीं।
[हुमा का नाम सुनते ही फिसल गई सोहेल की ज़ुबान!] 

लेकिन अब इस खबर में कितनी सच्चाई है पता नहीं पर एक सूत्र ने कुछ अंग्रेजी अखबारों को बताया है कि सलमान खान इन खबरों से काफी नाराज़ हैं। और उन्हें वो इंसान बिल्कुल पसंद नहीं जो उनके घर को तोड़ने की कोशिश करता है। 

यहा कारण है कि सलमान ने हुमा को पार्टी में इग्नोर किया। हमारा बस इतना सा सवाल है कि जब वाकई इतनी प्रॉब्लम थी तो पार्टी में बुलाया ही क्यों। 
[Sshhh: सलमान, शाहरूख, मलाईका...कुछ गहरे राज़] 

वैसे भी आजकल खान परिवार में दिक्कतें कम नहीं चल रही हैं। सोहेल हुमा और अरबाज़ मलाईका, दोनों ही तलाक की कगार पर खड़े हैं। किसी तीसरे के कारण -

सोहेल - हुमा - सलमान

सोहेल - हुमा - सलमान

हालांकि सोहेल खान और हुमा कुरैशी के अफेयर को हुमा ने यह कहकर दरकिनार कर दिया था कि सोहेल उनके भाई जैसे हैं। लेकिन इसके बावजूद हुमा इस साल सोहेल की टीम की ब्रैंड अंबैज़़डर नहीं रह पाईं और उन्हें कृति सैनन से रिप्लेस कर दिया गया।

रिश्तों में कमी

रिश्तों में कमी

काफी दिनों से अरबाज़ मलाईका और सोहेल खान सीमा खान के अनबन की खबरें चल रही हैं। और ये तब और तेज़ हो गईं जब एक तरफ सोहेल खान ने और दूसरी तरफ मलाईका खान ने घर छोड़ दिया।

ज़ोर पर अफेयर की खबरें

ज़ोर पर अफेयर की खबरें

हुमा कुरैशी और सोहेल खान के अफेयर की खबरें तब थोड़ी शांत हुईं जब हुमा ने सोहेल को बड़ा भाई कहा। वहीं मलाईका और अरबाज़ की दिक्कतें हाल ही में सामने आईं जब मलाईका की किसी बिज़नेसमैन को डेट करने की खबरें आने लगीं।

छोड़ दिया है घर

छोड़ दिया है घर

सोहेल की पत्नी सीमा काफी समय से घर पर नहीं थीं और उनके आते ही अब सोहेल को बाहर कर दिया गया है। उन्हें परिवार और कोई और में से किसी एक को चुनने का रास्ता दिया गया है।

बेटे को ले गईं मलाईका

बेटे को ले गईं मलाईका

वहीं कुछ दिन से अरबाज़ खान भी होटल में रह रहे थे और अब जब वो घर वापस आ गए हैं तो मलाईका अपने बेटे के साथ कहीं और शिफ्ट हो गई हैं। खबरें हैं कि वो किसी दुबई के बिज़नेसमैन को डेट भी कर रही हैं।

ओपन रिलेशनशिप में ?

ओपन रिलेशनशिप में ?

खबरें ये भी आ रही हैं कि अरबाज़ और मलाईका ओपन रिलेशनशिप में थे और अब वो एक दूसरे के साथ नहीं रहना चाहते। वहीं काफी समय से दोनों में कई बातों को लेकर असहमति थी।

सोहेल को मिली वार्निंग

सोहेल को मिली वार्निंग

सीमा को मनाकर खान परिवार घर तो ले आया है लेकिन सीमा ने सोहेल को घर के बाहर का रास्ता दिखा दिया है और उन्हें वार्निंग भी दे दी गई है कि किसी फैसले के साथ ही घर लौटें।

गायब थीं बहुएं

गायब थीं बहुएं

हाल ही में अर्पिता खान के बेबी शावर में भी घर की दोनों बहुएं गायब थीं और इस बात ने सारी अफवाहें को और पुख्ता कर दिया जो काफी समय से दबी ज़ुबान में कही जा रही थीं।

साथ रहता है खान परिवार

साथ रहता है खान परिवार

गौरतलब है कि अब तक इतने सालों में खान परिवार में कहीं कोई कमी नहीं रही। पूरा परिवार एक साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहता है और हमेशा एक साथ ही दिखा है। ऐसे में एक साथ पूरे परिवार का टूटना झटका दे गया।

 
English summary
Salman Khan has a strong reaction to Sohail Khan - Huma Qureshi's affair.
Please Wait while comments are loading...