»   » सलमान खान के मुकदमों के चलते सलीम ने किया मोदी को माफ?

सलमान खान के मुकदमों के चलते सलीम ने किया मोदी को माफ?

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
एक बार फिर से सलमान खान के हिट एंड रन केस ने खान परिवार के लोगों की नींदे उड़ा रखी है। इस केस का दोबारा से ट्रायल शुरू हो गया है जिसमें गवाहों ने बयान दर्ज कराये हैं और सलमान खान की शिनाख्त की है आज से 13 साल पहले जिस गाड़ी ने लोगों को कुचला था उसे ड्राईव करने वाले सलमान खान थे जिन्होंने नशे की हालत में यह संगीन जुर्म किया था। फिलहाल मामला कोर्ट में हैं जिसका फैसला क्या होगा यह तो केस खत्म होने के बाद ही चलेगा।

बोले सलमान...'खान' हूं इसलिए मोदी से मिलने पर बरपा हंगामा

लेकिन इस बात को लेकर ट्विटर और फेसबुक पर लोगों ने बहस छेड़ दी है और नये-नये कयास लगाकर इस केस को दूसरा रूख दे दिया है। चुनावी माहौल है इसलिए हर जगह राजनीतिक पारा चढ़ा हुआ है। पिछले दिनों खबर आयी थी कि सलमान खान इन दिनों बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की जमकर तारीफें कर रहे हैं। यही नहीं उनके पिता सलीम खान ने खुद कहा कि वो गुजरात दंगों के लिए मोदी को जिम्मेदार नहीं मानते हैं, जिन्हें कोर्ट ने क्लीन चिट दे दी है फिर उन्हें हम आप दोषी ठहराने वाले कौन होते हैं?

यही नहीं मोदी के लिए ऊर्दू वेबसाइट का उद्दघाटन भी सलीम खान के ही हाथों हुआ। यह सारी बातें इस ओर इशारा करती हैं कि सलीम खान को लगने लगा है कि मोदी ही देश के पीएम बनने वाले हैं और भाजपा ही सत्ता पर काबिज होगी। इसलिए ही वो मोदी-मोदी कर रहे हैं। क्योंकि अगर सच में ऐसा होता है तो सलमान खान को बचाने के लिए मोदी ही आगे आ सकते हैं क्योंकि जिस तरह से सलमान खान पर मुकदमे चल रहे हैं उसके मुताबिक उन्हें केस हारने पर कड़ी से कड़ी सजा हो सकती हैं ।

ऐसे में अगर सलमान को कोई बचा सकता है तो वो ही इंसान जो कि सत्ता में हो और मोदी सत्ता में आ सकते हैं इसलिए सलीम खान ने मोदी के प्रति अपनी नजदीकियां बढ़ायी हैं। खैर यह तो लोगों के कयास है जो जितने सही साबित होते हैं यह तो आने वाला वक्त ही तय करेगा लेकिन इस तरह की गॉसिप से ट्विटर और फेसबुक भरे हुए हैं।

गौरतलब है कि 8 सितंबर साल 2002 में सलमान खान के ऊपर आरोप लगा था कि उन्होंने लापरवाही से अपनी टोयटा लैंड क्रूजर से एक बेकरी को रौंद दिया था जिसके कारण बेकरी के बाहर सोये एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी और चार लोग बुरी तरह से घायल हो गये थे। इस मामले में कोर्ट की सुनवाई साल 2006 से चल रही है।

इस बारे में आपलोगों का क्या कहना है अपनी बात नीचे के कमेंट बॉक्स में दर्ज करायें।

English summary
Salim Khan is praising Narendra Modi because of Salman Khan's Criminal cases. Khan's family is known to be supportive of Narendra Modi and have defended the Gujarat Chief Minister on the issue of Gujarat riots.
Please Wait while comments are loading...