For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    STRANGE: कैटरीना - रणबीर के फैन्स ही हैं उनकी शादी के खिलाफ!

    |

    [गपशप] शादी जब जिसे करनी होती है, होती ही है लेकिन कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के अजब प्रेम की गज़ब कहानी का हाल ये है कि उनके फैन्स ही इस बात से खुश नहीं होते कि उनकी शादी होने वाली है। हालांकि उनकी शादी होगी या नहीं होगी इस पर सोनम कपूर से लेकर दीपिका पादुकोण तक और दीपिका - रणबीर फैन्स से लेकर कैट - रणबीर फैन्स तक सबकी अपनी राय है।

    लेकिन अगर आप किसी के फैन हैं तो क्या करेंगे? अपने फेवरिट स्टार्स के बारे में अच्छी खबरें सुनकर खुश हो जाएंगे। और जब कोई फैन होता है तो बस फैन होता है अफवाह हो या सच अपने फेवरिट स्टार्स के साथ होने की खबर सुनकर ही खुश हो लेता है।
    कहानी की Band: तो रणबीर की लाइफ से पहले ही होती दीपिका OUT, कैट IN

    ऐसी ही एक अफवाह काफी समय से उड़ रही है कि कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर मई में ऑफिशियली एक दूसरे से जुड़ने वाले हैं। और जब यह बात हमने फैन्स को बताई तो उनका रिएक्शन इतना अजीब था कि सब चौंक गए। ज़ाहिर सी बात है आपके दो फेवरिट स्टार्स की हैप्पी वाली वेडिंग की खबर सुनकर आप खुश होंगे। पर रणबीर कैटरीना फैन्स उलटे इस खबर से भड़क गए।
    REASONS: क्यों इंडस्ट्री के अगले ऋतिक रोशन हैं रणबीर कपूर

    खैर हमें इससे क्या हम तो इसी बात से खुश हैं कि रणबीर कपूर फिलहाल तो सिंगल हैं और अगर उनका बैंड बाजा बारात बज भी गया तो फिर बेगानी शादी में अब्दुल्ला तो आज कल सब बन जाते हैं। अर्पिता खान की शादी याद है ना Wink
    सनी लियोन और कैटरीना कैफ में सब कुछ कॉमन होता...सब कुछ!

    English summary
    Ranbir Kapoor and katrina Kaif will be official by may say the rumors but strangely the fans definitely don't like them being together!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X