»   » छापे से पहले बच निकले रणबीर..

छापे से पहले बच निकले रणबीर..

Subscribe to Filmibeat Hindi
इसे किस्मत की मेहरबानी ही कहेंगे कि कैटरीना के घर में जिस दिन आयकर वालों का छापा पड़ा उससे कुछ देर पहले ही रणबीर वहां से निकल चुके थे।

वरना रणबीर भी शाहिद की तरह मीडिया के सवालों से बचते फिर रहे होते और कैटरीना कैफ को भी शायद प्रियंका चोपड़ा की तरह प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर सफाई देनी पड़ जाती। 24 जनवरी की सुबह जब प्रियंका चोपड़ा के घर पर आयकर वालों ने दस्तक दी तो शाहिद प्रियंका के घर में मौजूद थे मगर इस मामले में रणबीर वाकई लकी निकले जो वक्ते रहते कैटरीना के घर से निकल गए।

बॉलीवुड की अगली ऐश्वर्या 'रणबीर'.. 

सूत्रों के मुताबिक रणबीर और कैटरीना लगभग रोज ही कैटरीना के घर में मिलते हैं। दरअसल रणबीर जिस जिम में जाते हैं वो कैट के घर के पास ही है। 23 जनवरी की रात भी 10 बजे क बाद कैटरीना के घर पहुंचे थे।

सूत्रों के मुताबिक रणबीर सुबह करीब 4 बजे कैट के घर से निकले। रणबीर पिछले दो महीने से दिल्ली में शूटिंग कर रहे थे इसलिए इन दिनों ज्यादा से ज्यादा वक्त कैटरीना के साथ गुजार रहे हैं। रणबीर के निकलने को दो घंटे बाद सुबह तकरीबन 6 बजे आयकर वाले कैटरीना के घर पहुंच गए।

English summary
While Shahid Kapoor was found in Priyanka Chopra's flat the morning of the I-T raids (January 24), Ranbir Kapoor escaped being caught at Katrina Kaif's flat, as he left a couple of hours before the I-T officials arrived.
Please Wait while comments are loading...