For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रकाश झा की मेहनत से परदे पर दिख सकते हैं नरेन्द्र मोदी

    |

    फिल्ममेकर प्रकाश झा आजकल प्रमोशन्स में बिज़ी हैं। उनका साथ दे रही हैं अमृता राव। इसी प्रमोशनल टूर के सिलसिले में प्रकाश झा अमृता राव के साथ पहुंचे नवाबों के शहर लखनऊ में। यहां अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स डिस्कस करते समय प्रकाश झा ने हलचल मचा दी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी फिल्म बनाई जा सकती है।

    सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्मों का निर्माण कर लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाले इस फिल्ममेकर का कहना था कि नरेन्द्र मोदी की सक्सेस स्टोरी प्रेरणादायक है। लोग उनसे प्रेरित हो रहे हैं, लेकिन किसी भी मुद्दे पर फिल्म निर्माण एक अलग प्रक्रिया है।
    झा शनिवार को फिल्म सत्याग्रह के वर्ल्ड टीवी प्रीमियर प्रमोशन के सिलसिले में अभिनेत्री अमृता राव के साथ लखनऊ में थे। इस दौरान एक दैनिक अखबार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कई दिल के राज खोले। उन्होंने बताया कि राजनीति-2 की शूटिंग लखनऊ में ही होगी और लखनऊ से जुड़े लोगों पर होगी।

    शाहरूख सलमान आमिर का मुकदमा सुनने पहुंचे मोदी, पूरा बॉलीवुड

    इसके बाद उनसे पूछा गया कि नरेन्द्र मोदी के बारे में उनका क्या ख्याल है। झा का जवाब था क्यूं नहीं। उन पर जरूर फिल्म बनाई जा सकती है। उनकी पूरी कहानी एक फिल्म के लायक बेहतरीन सब्जेक्ट है। उनकी सक्सेस स्टोरी देखिये वे कहां से कहां जा पहुंचे। इस समय समूची दुनिया उनकी सक्सेस से प्रभावित है।

    युवाओं को उनसे प्रेरणा मिलती है, लेकिन बात फिर वहीं अटक जाती है कि फिल्म बनाना तो एक अलग प्रक्रिया है। वैसे आपको क्या लगता है कि क्या प्रकाश झा के दिमाग में बच्चन साहब और नरेन्द्र मोदी घूमना शुरू हो चुके हैं!
    VOTE : BEST OF BOLLYWOOD 2014

    English summary
    Prakash Jha might bring PM Narendra Modi's story on screen as he finds his success story an inspiration for the youth.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X