For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    AWWW PICS: आलिया का छोटा सा, प्यारा सा घर

    |

    [गपशप] आलिया भट्ट सबके दिल पर राज करती हैं, अपनी क्यूटनेस के कारण। उनके भोलेपन और सादगी के सब कायल रहते हैं। जितनी क्यूट वो खुद हैं, उससे कहीं ज़्यादा प्यारा और क्यूट हैं उनका दूसरा घर। छोटा, सुंदर और ज़िंदगी से भरा हुआ। आलिया ने हाल ही में इसका इंटीरियर चेंज कराया जिसकी फोटो सबके साथ शेयर की। बात हो रही है उनकी वैनिटी वैन की।

    दरअसल, घंटों आउटडोर शूट करने के कारण वैनिटी वैन को सितारे अपना दूसरा घर कहते हैं। और आलिया ने अपने वैनिटी वैन का इंटीरियर चेंज कराया। और आलिया ने इसका फोटो ट्विटर पर शेयर किया।

    अपने ट्‍वीट में आलिया भट्‍ट ने अपनी वैन की इंटीरियर डिज़ाइनर को भी शुक्रिया कहा जिन्होंने उनकी वैन को यह रूप दिया है। उनकी वैन उतनी ही रंगीन है जितनी ब्राइट वो खुद हैं। रंगों का बेहतरीन इस्तेमाल किया गया है और आलिया कुशन से प्रेम भी साफ दिख रहा है।

    पर एक चीज़ जो आप इग्नोर नहीं कर पाएंगे वो है ग्रैफिटी यानि दीवार पर की गई चित्रकारी। इस पर एक खूबसूरत लाइन भी लिखी हुई है।

    Note: आलिया भट्ट का शानदार सेल्फी कलेक्शन देखने के लिए पढ़ें hindi.filmibeat.com

    ट्विटर पर @filmibeatHi पर फॉलो करें और जानें बॉलीवुड का ताज़ा नया हाल।

    English summary
    Alia Bhatt has got her personal vanity van revamped and we must admit it looks absolutely beautiful. It’s very girly yet chic.Bright colour bed sheets-cushions are so very Punjabi, inspired from Udta Punjab!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X