For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    PIC OF THE DAY:प्रियंका चोपड़ा - हेड गर्ल,आर्मी पब्लिक स्कूल,बरेली!

    |

    [गपशप] प्रियंका चोपड़ा के मिस वर्ल्ड और देसी गर्ल लुक पर तो आप फिदा हैं पर एक बात साफ है कि स्कूल में हर बच्चा एक जैसा ही दिखता है। उसे भी हेड गर्ल और हेड बॉय बनकर काफी मज़ा आता है। प्रियंका चोपड़ा की भी इस तस्वीर में वो अपने हाउस नीलगिरी की हेडगर्ल के रूप में दिख रही हैं।

    प्रियंका इस तस्वीर में हर नॉर्मल स्टूडेंट की तरह हैं। गौरतलब है कि प्रियंका ने बरेली के आर्मी पब्लिक स्कूल से अपना हायर सेकेंडरी की शिक्षा ली है। इसी दौरान उन्होंने एक ब्यूटी पैजेंट में भाग लिया और फिर मॉडलिंग में करियर बनाने की कोशिश की।
    ALSO SEE PIC: सलमान ऐश्वर्या को देखते रह गए शाहरूख-ऋतिक!

    प्रियंका की इस तस्वीरे से आपको भी इंस्पिरेशन मिल सकती है कि आप के अंदर बस जुनून और लगन होनी चाहिए अपनी मंज़िल को आपने की। क्योंकि हम सब नॉर्मल इंसान होते हैं...कॉमन से पर हम खास हैं या नहीं ये हम ही तय करते हैं!
    <blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p><a href="https://twitter.com/hashtag/PriyankaChopra?src=hash">#PriyankaChopra</a> frm school team sash to <a href="https://twitter.com/hashtag/MissWorld?src=hash">#MissWorld</a>! <a href="https://twitter.com/priyankachopra">@priyankachopra</a> <a href="http://t.co/c121nHuokM">http://t.co/c121nHuokM</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/FlashbackFriday?src=hash">#FlashbackFriday</a> <a href="http://t.co/YxQjNlCcc0">pic.twitter.com/YxQjNlCcc0</a></p>— Anchal T. (@anchal_t) <a href="https://twitter.com/anchal_t/status/467279317123096577">May 16, 2014</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    English summary
    This pic will make you believe that superstars are normal. Look what Priyanka Chopra looked like as the head girl of her house in Army Public School, Bareilly.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X