For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    PICS: 14 सालों में क्या खूब बदला Miss World प्रियंका का लुक

    |

    सुंदरता की बात करें तो, साल 2000, भारत के लिए काफी खास रहा था। इसी साल हमारे देश में मिस इंडिया, मिस व्लर्ड और मिस एशिया पैसेफिक का खिताब एक साथ आया था। जी हां, हम यहां बात रहे हैं विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा, ब्रह्मांड सुंदरी लारा दत्ता और एशिया-पैसेफिक दिया मिर्जा की, जिन्होंने भारत का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया था।

    प्रियंका भारत से पांचवी विश्व सुंदरी हैं। प्रियंका से ठीक एक साल पहले युक्ता मुखी ने यह खिताब जीता था। बहरहाल, तस्वीरों में देखिए प्रियंका का मिस वर्ल्ड से देसी गर्ल तक का सफर। क्योंकि इन 14 सालों में न सिर्फ प्रियंका के काम में निखार आया है, बल्कि उनकी खूबसूरती भी कई गुणा बढ़ गई है।

    मिस इंडिया

    मिस इंडिया

    क्या आपको पता है मिस इंडिया कंपिटिशन के सवाल- जवाब के दौरान बॉलीवुड के किंग खान ने प्रियंका को प्रोपोज किया था। नहीं..नहीं..ज्यादा कुछ नहीं बल्कि जज बने शाहरूख ने प्रियंका से सवाल किया था कि यदि आपको एक क्रिकेटर, बिजनेसमैन या एक एक्टर(जैसे मैं..) में से किसी से शादी करने का मौका मिला तो आप किसे चुनेंगी? लेकिन प्रियंका ने शाहरूख को न करते हुए क्रिकेटर से शादी करने की बात कही थी।

    मिस वर्ल्ड

    मिस वर्ल्ड

    मिस वर्ल्ड खिताब पाने के लिए प्रियंका से दो सवाल पूछे गए थे। पहला कि, यह खिताब जीतना उनके लिए क्यों महत्वपूर्ण है और दूसरा कि कोई एक लिविंग लीजेंड जिन्हें वो सबसे ज्यादा एडमायर करती हैं? प्रियंका ने पहले सवाल का जवाब देते हुए कहा कि इस खिताब के जरीए वो लोगों कि सोच और एक्शन को बदलना चाहेंगी। जबकि सवाल के जवाब में उन्होंने मदर टेरेसा का नाम लिया। इन जवाबों ने प्रियंका को मिस वर्ल्ड का खिताब दिलाया।

    अंदाज से एंट्री

    अंदाज से एंट्री

    प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में एंट्री ली तो फिल्म दि हीरो से की थी। लेकिन उन्हें पहचान मिली फिल्म 'अंदाज' से। जिसमें उनके साथ मिस यूनिवर्स लारा दत्ता भी थीं। इस फिल्म के लिए प्रियंका को फिल्मफेयर एवार्ड भी दिया गया था। हालांकि आज यह फिल्म देखकर लगता नहीं है कि यह वही देसी गर्ल हैं।

    कई फ्लॉप फिल्मों का साथ

    कई फ्लॉप फिल्मों का साथ

    बीच के कुछ साल प्रियंका के काफी अनलकी रहे थे, जब लगातार उनकी फिल्में फ्लॉप के खाते में जा रही थी। इस बीच उनके लुक पर भी सवाल उठाया जाने लगा। हालांकि, प्रियंका इस सब बातों को काफी अपने करियर पर हावी नहीं होने दिया और उनकी बड़ी हिट फिल्म आई मधुर भंडारकर की फैशन। इस फिल्म ने प्रियंका के करियर को नई दशा-दिशा दी। आपको बता दें, फैशन के लिए प्रियंका को राष्ट्रीय पुरस्कार से ही सम्मानित किया गया था।

    हॉट प्रियंका

    हॉट प्रियंका

    अब आया हॉट प्रियंका का फेज, फिल्म ब्लफमास्टर में प्रियंका के लुक को काफी सराहा गया था। वहीं, दोस्ताना में इनके हॉट पैंट्स ने लाखों दिलों को धड़का दिया। प्रियंका का यह लुक सिनेमाप्रेमियों के लिए काफी नया था। प्रियंका के बाद कई एक्ट्रेस को यह लुक अपनाते देखा गया। लेकिन भई.. प्रियंका तो प्रियंका है।

    देसी गर्ल ने धड़काए दिल

    देसी गर्ल ने धड़काए दिल

    प्रियंका चोपड़ा के इस देसी गर्ल लुक ने जो बवंडर किया था, उसे बताने की जरूरत नहीं। साड़ी में प्रियंका का यह सेक्सी लुक लाखों युवा दिलों को धड़का दिया। देश की लाखों लड़कियों ने प्रियंका का इस लुक को अपनाती नजर आईं। So, यदि प्रियंका को ट्रेंडसेटर कहा जाए तो गलत नहीं होगा।

    शॉर्ट हेयर लुक

    शॉर्ट हेयर लुक

    फिल्म अंजाना- अंजानी, तेरी-मेरी कहानी और प्यार इंपोसिबल जैसी फिल्मों में प्रियंका ने अपनाया था शॉर्ट हेयर लुक। हालांकि ये फिल्में ज्यादा कुछ कमाल नहीं पाई थी। लेकिन प्रियंका के इस बदले लुक ने उन्हें काफी पॉपुलर कर दिया था।

    Exotic प्रियंका

    Exotic प्रियंका

    प्रियंका चोपड़ा एक ऑलराउंडर के तौर पर पहचान बना रही हैं। शायद तभी, फिल्मों में अपनी पैठ बनाने के बाद प्रियंका ने सिगिंग की ओर रूख कर लिया। उनका एल्बम और गाना एक्सॉटिक काफी पॉपुलर हुआ और साथ ही सूर्खियों में आया प्रियंका चोपड़ा का हॉट अवतार। इस एल्बम में प्रियंका काफी एक्सपोज करती दिखीं।

    प्रियंका चोपड़ा

    प्रियंका चोपड़ा

    मैरी कॉम की सफलता के बाद प्रियंका अपने फिल्मी करियर की बुलंदियों पर हैं। प्रियंका का ताजा लुक कुछ ऐसा है। जिसके साथ वो आजकल फंक्शन में दिख जाती हैं। बहरहाल, प्रियंका में इन 14 सालों में काफी निखार आया है, जिसे कोई नजरअंदाज नहीं कर सकता। 14 सक्सेसफुल सालों के लिए बधाई प्रियंका। Smile

    English summary
    14 years before on this day Priyanka Chopra won Miss World title and made India proud.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X