»   » RUMOUR: सलमान नहीं तो क्या.. इस एक्ट्रेस को ऋतिक का मिलेगा साथ!

RUMOUR: सलमान नहीं तो क्या.. इस एक्ट्रेस को ऋतिक का मिलेगा साथ!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] साल 2016 में आशुतोष गोवारिकर की 'मोहनजोदड़ो' के बाद ऋतिक रोशन एक के बाद धमाकेदार फिल्में देने वाले हैं। अफवाहों में ही सही लेकिन ऋतिक का नाम कई फिल्मों से जुड़ चुका है, जिनमें से एक है यशराज फिल्म्स की 'ठग'। इस फिल्म का निर्देशन विजय कृष्णा आचर्या करेंगे।

यशराज फिल्म्स ऋतिक और अमिताभ बच्चन के साथ एक बिग बजट एक्शन एडवेंचर फिल्म प्लान कर रही है। अफवाहों के अनुसार, वह फिल्म ठग ही है। खास बात यह है कि यह फिल्म Pirates of Caribbean से मिलती जुलती होगी।

Must Read: ऋतिक रोशन के साथ दिखेंगी सनी लियोन!

खैर, अफवाहों की मानें तो इस फिल्म में ऋतिक रोशन के अपोजिट परिणीति चोपड़ा को लेने की बात चल रही है। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने रिवील किया है कि फिल्म में परिणीति होंगी और इसकी घोषणा जल्द ही कर दी जाएगी।

बता दें, इससे पहले सुल्तान के लिए परिणीति के नाम की अफवाह उड़ी थी। फिर धूम 4 में भी परिणीति के होने की अफवाह है। लिहाजा, ऐसे में 'ठग' में उनके होने की खबर पर फिलहाल तो यकीन करना थोड़ा मुश्किल है। वहीं, ठग को लेकर यह भी खबर थी कि ऋतिक ने भी फिल्म को बॉय बॉय करने का फैसला ले लिया है क्योंकि उन्हें स्क्रिप्ट में थोड़ी कमी लग रही थी।

यहां जानें ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्में-

मोहनजोदड़ो

मोहनजोदड़ो

इस साल रिलीज होने वाली सबसे बहुचर्चित फिल्मों में एक है आशुतोष गोवारिकर की मोहनजोदड़ो.. फिल्म में ऋतिक और पूजा हेगड़े मुख्य किरदारों में हैं।

कबीर खान

कबीर खान

कबीर खान की अगली फिल्म में ऋतिक रोशन मेनलीड में दिखेंगे। इस फिल्म की पुष्टि हो चुकी है। साजिद नाडियावाला के बैनर तले इस फिल्म की कहानी पर फिलहाल काम चल रहा है।

काबिल

काबिल

राकेश रोशन के बैनर तले ऋतिक रोशन की फिल्म आने वाली है- काबिल.. फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता कर रहे हैं। इस फिल्म पर भी काम शुरू हो चुका है।

आशिकी 3

आशिकी 3

माना जा रहा था कि फिल्म में ऋतिक और सोनम ही होंगे। फैन्स को उनकी केमिस्ट्री धीरे धीरे से में काफी पसंद भी आई थी। लेकिन ताज़ा खबरों की मानें तो ऋतिक के साथ दीपिका लगभग फाइनल हैं।

धूम 4

धूम 4

ऋतिक रोशन ने यशराज फिल्म्स की नई फिल्म साइन की। बाद में इससे बिग बी जुड़ गए। अफवाहों की मानें तो यह फिल्म धूम 4 है।

ठग

ठग

यशराज फिल्म्स की ही एक और फिल्म के लिए ऋतिक फाइनल हो चुके हैं। फिल्म का नाम है.. 'ठग'.. फिल्म का निर्देशन विजय कृष्णा करेंगे। लेकिन अब खबर आ रही है कि ऋतिक यह फिल्म छोड़ने का मन बना चुके हैं।

English summary
Rumours says that Parineeti Chopra bags Hrithik Roshan starrer Yash Raj Film’s Thug.
Please Wait while comments are loading...