For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Ooo:शाहिद भटका देते थे ध्यान इसलिए अब जाकर पंजाबी सीख रही हैं करीना!

    |

    इस समय अगर करीना कपूर किसी वजह से चर्चा में हैं तो वो हैं केवल शाहिद कपूर। और भई चर्चा होगी भी। आखिर किसने सोचा था कि ये दोनों एक ही फिल्म में नज़र आएंगे। लेकिन अब इससे भी ज़्यादा चर्चा इस बात की है कि शाहिद की फिल्म के लिए करीना पंजाबी सीख रही हैं।

    चर्चा है कि उड़ता पंजाब के लिए करीना इन दिनों पंजाबी सीख रही हैं। फिल्म में पंजाबी कल्चर की झलक तो देखने को मिलेगी ही साथ ही साथ फिल्म में लीड रोल कर रही करीना पंजाबी लहजे में बात करतीं नजर आएंगी। यही कारण है कि करीना पंजाबी लहजे को सीखने की ट्रेनिंग में जुटी हैं। चर्चा है कि करीना दिल्ली के एक प्रॉफेसर से इन दिनों पंजाबी सीख रही हैं।
    PICS: ऋतिक के प्रेम में पागल करीना ने किया था सैफ को रिजेक्ट!

    पर ध्यान देने वाली बात ये है कि भटिंडा की सिक्खणी जब वी मेट में भी पंजाबी बनी थी। तो तब क्यों नहीं ली उन्होंने पंजाबी क्लासेज़। उस समय करीना और शाहिद का ताज़ा ताज़ा ब्रेक अप हुआ था। ऐसे में लगता है शाहिद को देखते ही करीना का ध्यान भटक जाता था इसीलिए वो पंजाबी सीखते सीखते रह गईं। इसलिए अब कि बार करीना पहले ही सारी तैयारियां कर रही हैं।

    English summary
    Kareena Kapoor is finally learning Punjabi for Udta Punjab. But the reason is that Shahid din't let her focus on Punjabi while shooting Jab We Met.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X