For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर का दंगल exchange... और ऋतिक की मोहनजोदड़ो हुई ब्लॉकबस्टर!

    |

    इस वक्त बॉलीवुड की सबसे बड़ी और दिलचस्प खबर चल रही है रूस्तम, दंगल और मोहनजोदड़ो का डेट क्लैश! अगर सूत्रों की मानें तो दंगल के प्रोड्यूसर ये बात समझ पा रहे हैं कि फिल्म को 15 अगस्त को रिलीज़ होना चाहिए।

    और मानिए चाहे मत मानिए लेकिन आमिर की इस ज़िद से ऋतिक रोशन का बहुत फायदा होने वाला है। पहली बात तो मोहनजोदड़ो और रूस्तम का क्लैश ऋतिक नहीं जीत पाते क्योंकि अक्षय अपने बेस्ट फॉर्म में हैं।

    [दंगल Vs रूस्तम: अक्षय - आमिर में पिसना नहीं चाहते ऋतिक ]

    ऐसे में ऋतिक रोशन को बॉक्स ऑफिस पर काफी नुकसान होता वहीं उनके फैन्स जो बैंग बैंग के बाद से उनका इंतज़ार कर रहे हैं, निराश ही होते। लेकिन अब ऋतिक की मोहनजोदड़ो के लिए नई डेट्स की तलाश हो रही है।

    [BOX OFFICE: शाहरूख की तिकड़ी के सामने टिकेंगे सलमान - आमिर?]

    वैसे भी ऋतिक की चोट की वजह से मोहनजोदड़ो टाइम पर पूरी नहीं हो पाती और अगर होती भी तो जल्दी में होती लेकिन अब फिल्म के पास पर्याप्त समय है। जानिए किन डेट्स पर रिलीज़ का होगा ऋतिक को ब्लॉकबस्टर फायदा-

    आमिर Vs ऋतिक

    आमिर Vs ऋतिक

    आमिर खान की दंगल जब से अगस्त रिलीज़ पर डटी है, ऋतिक की मोहनजोदड़ो के लिए दूसरी डेट ढूंढनी शुरू हो गई है। लेकिन देखा जाए तो आमिर की ज़िद ऋतिक रोशन के लिए फायदे का सौदा बन सकती है।

    सितंबर

    सितंबर

    अगर फिल्म सितंबर में रिलीज़ होती है तो फिल्म के पास सबसे बड़ा प्लस पॉइंट है किसी बड़े रिलीज़ का ना होना। और इस बात का ऋतिक रोशन भरपूर फायदा उठा सकते हैं।

    4 फिल्मों का सितंबर

    4 फिल्मों का सितंबर

    अब तक सितंबर के नाम चार फिल्में हैं - एम एस धोनी बायोपिक, कैटरीना कैफ की बार बार देखो, आयुष्मान खुराना की मनमर्ज़ियां और अंत में शाहिद -सैफ स्टारर रंगून। शाहिद की हैदर से ऋतिक की बैंग बैंग पहले भी भिड़ चुकी है।

    अक्टूबर रिलीज़ डेट

    अक्टूबर रिलीज़ डेट

    अक्टूबर रिलीज़ ऋतिक रोशन के लिए घातक हो सकती है। एक तरफ जहां करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल होगी, वहीं अजय देवगन की शिवाय। वहीं शुरूआत में हाफ गर्लफ्रेंड भी आ सकती है।

    नवंबर रिलीज़

    नवंबर रिलीज़

    अभी तक फिल्हाल एक रॉक ऑन सीक्वल को छोड़ पूरा नवंबर खाली है। और ऋतिक को इसका फायदा भरपूर मिल सकता है। हालांकि फिर भी नवंबर में है शादी सीज़न। इसलिए मोहनजोदड़ो नवंबर अवॉइड कर सकती है।

    बेस्ट है दिसंबर

    बेस्ट है दिसंबर

    दिसंबर की रिलीज़ ऋतिक रोशन के लिए बेस्ट हो सकती है। चूंकि आमिर खान ने क्रिस्मस छोड़ दिया है इसलिए दिसंबर में एक बेफिक्रे छोड़ अभी तक कोई फिल्म नहीं रही है।

    हमेशा हुआ है धमाका

    हमेशा हुआ है धमाका

    देखा जाए तो दिसंबर हमेशा बॉलीवुड के लिए धमाकेदार वक्त रहा है। धूम 3, पीके, दिलवाले और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्में साबित कर चुकी हैं कि दिसंबर का सौदा कभी महंगा नहीं पड़ता।

    पीरियड ड्रामा लकी

    पीरियड ड्रामा लकी

    वहीं पिछले साल बाजीराव मस्तानी ने ये साबित कर दिया है कि दिसंबर के लिए पीरियड ड्रामा लकी था। ऋतिक रोशन और पीरियड ड्रामा तो वैसे भी एक साथ परफेक्ट हैं।

    इतने दिन की गैरमौजूदगी

    इतने दिन की गैरमौजूदगी

    ऋतिक को परदे पर देखे एक अरसा हो गया और दिसंबर तक तो उनके फैन्स का एक्साइटमेंट चरम पर होगा। ऐसे में छुट्टी सीज़न और ऋतिक का साथ मोहनजोदड़ो के हित में बहुत बड़ा धमाका कर सकता है।

    कर दिया रिप्लेस

    कर दिया रिप्लेस

    MUST READ

    80 प्रतिशत पूरी थी सलमान की ये फिल्म, ऋतिक ने किया रिप्लेस

    English summary
    Hrithik Roshan's Mohenjodaro will be the biggest surprise of 2016?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X