For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इंडस्ट्री की ही लड़की चाहिए...क्या ये hint था अर्जुन कपूर?

    |

    हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने बड़ी मायूसी के साथ बताया कि वो सिंगल हैं और उन्हें इस बात का बड़ा गम है। पहले तो कोई ये मानने को तैयार ही नहीं होता कि आलिया या सोनाक्षी, किसी के भी साथ उनका कोई अफेयर नहीं है। लोग उन्हें बेहिचक दोनों के साथ लिंक करते रहते हैं।

    लेकिन अर्जुन का कहना है कि वो सिंगल हैं और एक एक्टर के लिए ये बेहद अकेलापन हो जाता है। अजीब होता है जब आप दिन भर इतने सारे लोगों के बीच घिरे रहें और फिर ये सब कुछ शेयर किसके साथ करें यही नहीं पता हो। आपका समय आपका होता ही नहीं, लोग लगातार आपका पीछा करते रहते हैं, और समझ ही नहीं आता कि चल क्या रहा है।
    शैतान तेवर: पापा को सेट पर न पाकर अर्जुन ने की मनमानी

    आप किसके साथ आ रहे हैं, किसके साथ जा रहे हैं, सब कुछ देखा जाता है। मुझे नहीं लगता कि ये सारी परेशानियां कोई लड़की जो इंडस्ट्री के बाहर की हो समझ पाएगी। एक एक्टर के साथ रहने की अपनी बहुत सारी दिक्कतें हैं, और ये वही समझ सकता है जिसने ये सब देखा है। aHEMMMM क्या अर्जुन कुछ हिंट करना चाह रहे हैं!
    सलमान ने किया Confirm - अर्जुन - आलिया में कुछ तो है!

    English summary
    I don’t know if a girl from outside the film industry will be able to cope with the challenges of dating an actor says Arjun Kapoor.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X