For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीपिका को रणवीर का नहीं रणबीर का इंतजार!

    |

    एक बार फिर से अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने दोहराया है उनके औऱ अभिनेता रणवीर सिंह के बीच में सिवाय दोस्ती के और कुछ नहीं है। फिल्म 'रामलीला'..में उनके औऱ रणवीर सिंह की कमेस्ट्री को लेकर जो लोग बातें कर रहे हैं उसके पीछे कारण भंसाली की लिखी कहानी थी जो कि दोनों ने पर्दे पर कलाकार होने के नाते चरितार्थ किया। जिसका बहुत बड़ा फायदा मिला फिल्म को और वो हिट हो गयी।

    लेकिन दीपिका ने कहा कि पता नहीं लोग मेरे और रणवीर को लेकर बातें क्यों कर रहे हैं। मेरी पिछले साल चार फिल्में हिट हुईं, चारों में मेरे कोस्टार अलग-अलग थे लेकिन जितनी बातें रणवीर सिंह को लेकर हुई उतनी किसी और के बारे में नहीं।

    मेरी कमेस्ट्री तो रणबीर कपूर के साथ भी अच्छी थी और शाहरूख खान के साथ भी। दीपिका की इस बात पर सभी के कान खड़े हो गये। सभी को पता है कि दीपिका और शाहरूख खान को लेकर कोई बातें नहीं कर सकता है लेकिन दीपिका के मुंह से रणबीर कपूर का नाम निकलना अपने आप में एक चौंकाने वाली बात है।

    अहाना की शादी में रणवीर ने दीपिका को चूमा..

    दीपिका ने जो आगे कहा वो और भी चौंकाने वाला था। दीपिका ने अपनी आने वाली फिल्मों में सबसे पहले नाम इम्तियाज अली की बेनाम फिल्म का लिया जिसमें उनके कोस्टार रणबीर कपूर ही हैं। दीपिका ने कहा कि अली की फिल्म का मुझे बेसब्री से इंतजार है। वो हमेशा कुछ हटकर करते हैं इसलिए मुझे भी इस फिल्म के शूट का बेसब्री से इंतजार है।

    ना तो दीपिका ने फराह खान की 'हैप्पी न्यू ईयर' का नाम लिया और ना ही किसी और फिल्ममेकर का। अली की फिल्म का नाम लेकर उन्होंने शायद रणबीर कपूर की ओर इशारा किया है, तो क्या यह समझा जाये कि मैडम के मन में आज भी कहीं ना कहीं रणबीर कपूर के लौटने का इंतजार है।

    मालूम हो कि दीपिका-रणबीर कपूर लंबे रिलेशनशिप में रहे हैं। हालांकि दोनों के ब्रेकअप के बाद दोनों के बीच में काफी कड़वाहट देखी गयी जो कि फिल्म 'यह जवानी है दीवानी'.. के सेट पर खत्म हो गयी।

    हो सकता है कि रणबीर-कैटरीना के अलगाव की गॉसिप सुनकर दीपिका के मन में रणबीर कपूर के लिए सोया प्यार जाग गया हो और वह रणवीर सिंह का नहीं रणबीर कपूर का इंतजार कर रही हैं। फिलहाल तो यह सब तो अभी गॉसिप ही है देखते हैं कि आगे क्या होता है?

    English summary
    Deepika Padukone is still waiting for Ranbir Kapoor not Ranveer singh said Bollywood Gossips Pandits. Because Deepika is very excited for upcoming Imtiyaz Ali's film. Ranbir Kapoor is palying lead role with Deepika in this Film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X