For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीपिका पादुकोण ने ब्रा-लेस ड्रेस क्यों पहनीं?

    |

    दीपिका पादुकोण को लोग हॉट, सेक्सी, किलर ना जाने कितने विशेषणों से नवाजते हैं,यह बात अच्छी तरह से दीपिका मैडम को पता भी है फिर क्यों उन्होंने फिल्मफेयर अवार्ड 2013 में बिना ब्रा की ड्रेस पहनकर सबको चौंका दिया? आखिर इसके पीछे उनकी मंशा क्या थी और वो क्या था जिसके लिए दीपिका ने इतना बोल्ड लुक अपना लिया था?

    शायद इसकी वजह प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ थी जो कि शोल्डर कट ड्रेस में गजब ढा रही थीं। दोनों ही हसीनाएं रणबीर कपूर की बेहद करीबी रह चुकी हैं। कैटरीना से इन दिनों भले ही रणबीर दूर-दूर हों लेकिन प्रियंका चोपड़ा के साथ तो इन दिनों काफी देखे जा रहे हैं क्योंकि पिछले साल की हिट फिल्म बर्फी में दोनों ने लीड रोल किया है जिसके कारण हर अवार्ड फंक्शन में प्रियंका-रणबीर साथ-साथ दिख रहे हैं।

    लेकिन दीपिका पादुकोण चाहती होंगी कि रणबीर उन्हें छोड़कर किसी और का ना देखें इसलिए उन्होंने इतना बोल्ड रूप धरा कि रणबीर की निगाहें कहीं और टिकी नहीं। आपको यकीन नहीं होगा हमेशा हर अवार्ड फंक्शन में अपनी मम्मी नीतू का हाथ थामे बैठने वाले रणबीर मियां ने पूरा फिल्मफेयर अवार्ड फंक्शन दीपिका के साथ उनके बगल में बैठकर देखा।

    और शायद यही दीपिका दिल से चाहती भी थीं जो हो गया। सुनने में आया है कि रणबीर-दीपिका के बीच के सारे गिले-शिकवे अब दूर हो गये हैं और दोनों अब फिर से अपने पुराने दिनों की तरह करीब आ गये हैं।

    मालूम हो कि 58वें फिल्मफेयर अवार्ड समारोह में दीपिका काले रंग के डिप नेक पारदर्शी गाउन में नजर आयी। इस गाउन को दीपिका ने बिना ब्रा के ही पहन रखा था। होंठों पर आरेंज रंग की लिपस्टिक ने उनके लुक को और भी ग्लैमरस कर दिया था।
    English summary
    Deepika Padukone worn Bra less dress in Filmfare Award Function, Because of Ranbir Kapoor.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X