For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टैक्स से बचने के लिए कपिल ने जानबूझकर सेट पर लगवायी आग!

    |

    बुधवार सुबह से हर टीवी चैनल और अखबारों की सुर्खियां बने कपिल शर्मा के कारण लोग काफी दुखी और चिंतित थे क्योकिं टीवीके मशहूर कॉमेडियन में से एक कपिल शर्मा के पॉपुलर शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के सेट पर आग लग जाने से कपिल शर्मा का 20 करोड़ का नुकसान हो गया था। कपिल इस शो के होस्ट के साथ-साथ निर्माता भी है लेकिन गुरूवार को इस न्यूज में ट्विस्ट आ गया है।

    टीवी न्यूज चैनल आज तक के मुताबिक आज मुंबई सर्विस टैक्‍स डिपार्टमेंट ने कपिल से करीब 5 घंटे तक पूछताछ की है। क्योंकि कपिल के ऊपर 65 लाख रुपये की टैक्‍स चोरी का आरोप लगा है। ऐसा कहा जा रहा है कि सर्विस टैक्‍स डिपार्टमेंट में अपना नाम दर्ज करवाने वाले कपिल शर्मा ने सर्विस टैक्‍स का भुगतान नहीं किया है। कहा जा रहा है कि कपिल के पास रकम है लेकिन उन्होंने भुगतान नहीं किया। हालांकि कपिल ने टैक्स डिपार्टमेटं वालो को भरोसा दिलाया है कि वह टैक्स का भुगतान जरूर कर देंगे लेकिन अगर ऐसी सूरत में जब कपिल टैक्स नहीं भरते हैं तो डिपार्टमेंट उनके बैंक एकाउंट सील कर सकता है।

    जिसके बाद कपिल के खिलाफ लोगों ने फेसबुक औऱ ट्विटर पर आग उगलना शुरू कर दिया हैं। कुछ लोगों का लगता है कि कपिल ने जानबूझकर सेट पर आग लगाने का नाटक रचा है वह अपने पैसे बचाने के चक्कर में थे और उल्टा इश्योंरेंस वालों से दूने पैसे बटोरने थे इसलिए सब नाटक रचा गया है।

    फिलहाल तो यह कुछ लोगों के दिमाग की उपज है, खैर सच क्या है यह तो आने वाले दिनों में पता चल जायेगा। लेकिन सच तो यही है कि सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा की खुद की हंसी आज गायब हो गयी है।

    English summary
    The service tax department has booked Kapil Sharma for evading the service tax to the tune of Rs.65 lakh.But what is the real reason behind this.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X