For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शैतान तेवर: पापा को सेट पर न पाकर अर्जुन ने की मनमानी

    |

    अर्जुन कपूर अपने घर के लाडले हैं। बहन अंशुला के रॉकस्टार, सोनम के बॉडीगार्ड, चाचू के फेवरिट और पापा की जान। अब जब किसी पर इतना प्यार लुटाया जाए तो मतलब सब उसकी चिंता भी करते हैं। बस कभी कभी अर्जुन को सबकी ओवर चिंता सताती है। भई वो भी एक एक्टर हैं, अपने करियर को ऊंचाइयों पर पहुंचते देखना चाहते हैं।

    माजरा यूं है कि तेवर की शूट के दौरान अर्जुन कपूर को एक सीन शूट करना था जिसके लिए पापा बोनी कपूर और चाचू संजय कपूर ने उनके बॉडी डबल का इस्तेमाल करने के ऑर्डर दिये। स्टंट काफी खतरनाक था और कोई भी किसी किस्म का रिस्क नहीं लेना चाहता था। पर अर्जुन को स्टंट खुद ही करना था। बस फिर क्या जैसे ही उन्होंने सेट पर पापा और चाचू को गायब पाया वो बिग बॉस हो गए। उन्होंने सीन शूट करने का ऑर्डर दिया और थोड़ी प्रैक्टिस के बाद स्टंट शूट कर लिया। अर्जुन चाहते थे कि ये स्टंट बिल्कुल ओरिजिनल लगे और कहीं से भी ये न लगे कि उनका डुप्लिकेट इसी कर रहा है। देखे न अर्जुन के मनमौजी 'तेवर'।
    लीजिए सोनाक्षी classes:हर फिल्म के साथ बॉयफ्रेंड बदलना...गंदी बात!

    गौरतलब है कि बोनी कपूर की तेवर 9 जनवरी को दर्शकों के सामने होगी। फिल्म का ट्रेलर और गाने दर्शकों में तहलका मचा रहे हैं। फिल्म में अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा की जोड़ी तहलका मचाएगी।

    English summary
    Arjun Kapoor shot Tevar Stunts in absence of Dad and uncle, Bonay and Sanjay Kapoor to avoid any panic.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X