For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट में बदलाव- 300 करोड़ की ब्लॉकबस्टर तैयारी?

    |

    अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी को लेकर फैंस के बीच बहुत ही उत्साह है। फिल्म 27 मार्च को रिलीज होने वाली है, जबकि ट्रेलर मार्च के पहले हफ्ते में रिलीज किया जाएगा। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2020 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। वहीं, बॉक्स ऑफिस पर धमाका की उम्मीद है।

    बहरहाल, बॉलीवुड हंगामा में आए रिपोर्ट की मानें को फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया जा रहा है, और अब फिल्म 27 को नहीं, बल्कि दो दिनों पहले ही 25 मार्च को रिलीज कर दी जाएगी।

    दरअसल, मार्च में काफी फिल्में रिलीज हो रही हैं और काफी फेरबदल भी हो रहा है। 'अंग्रेजी मीडियम' जो पहले 20 मार्च को रिलीज होने वाली थी, अब 13 मार्च को आ रही है। इस दिन जाह्नवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना' रिलीज हो रही है, जिसे अब पोस्टपोन करके 24 अप्रैल कर दिया गया है। लिहाजा, फिलहाल 20 मार्च को कोई भी फिल्म नहीं आ रही है, यानि की सूर्यवंशी के रिलीज से पहले पूरा हफ्ता खाली है।

    रिलीज डेट में फेरबदल

    रिलीज डेट में फेरबदल

    ऐसे में अब मेकर्स ने सूर्यवंशी को दो दिन पहले यानि की 25 मार्च को रिलीज करने की प्लानिंग की है। बुधवार को रिलीज करने से फिल्म को 5 दिनों का लंबा स्लॉट मिल जाएगा। साथ ही 25 मार्च को महाराष्ट्र में गुडी पाड़वा का त्योहार है, जिससे कई जगहों पर छुट्टी है। लिहाजा, फिल्म को इस छुट्टी का भी फायदा मिल जाएगा।

    धमाकेदार ओपनिंग

    धमाकेदार ओपनिंग

    मेकर्स को पूरा भरोसा है कि सूर्यवंशी धमाकेदार ओपनिंग देने वाली है.. क्योंकि पूरी तरह से massy है। वहीं, फैंस को रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार के साथ आने का बेसब्री से इंतजार है।

    15 दिनों का समय

    15 दिनों का समय

    सूर्यवंशी के बाद.. 10 अप्रैल को कबीर खान के निर्देशन में बनी रणवीर सिंह की फिल्म '83 रिलीज हो रही है। लिहाजा, सूर्यवंशी के पास कमाने के लिए पूरे 15 दिनों का समय है। मेकर्स चाहते हैं कि इन 15 दिनों में फिल्म ज्यादा से ज्यादा कमाई कर ले।

    स्टारकास्ट

    स्टारकास्ट

    सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के अपोजिट कैटरीना कैफ दिखेंगी। वहीं, जैकी श्राफ, गुलशन ग्रोवर, निकितिन धीर, विधान शर्मा, मृणाल जैन, सारा आरफीन और श्रुति उल्फत जैसे कई कलाकार भी दिखाई देंगे।

    अक्षय कुमार का किरदार

    अक्षय कुमार का किरदार

    अक्षय कुमार फिल्म में एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी का किरदार निभा रहे हैं, जो आतंकवाद से निपटते दिखेंगे।

    फिल्म के क्लाईमैक्स सीन की भी बहुत चर्चा है, जहां सिंघम (अजय देवगन) और सिंबा (रणवीर सिंह) भी अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे। यह काफी धमाकेदार होने वाला है।

    नहीं होगी रीमेक

    नहीं होगी रीमेक

    माना जा रहा था कि यह तमिल फिल्म Theeran Adhigaaram Ondru की हिंदी रीमेक होगी.. लेकिन रोहित शेट्टी ने इससे इंकार किया है। उन्होंने कहा कि फिल्म की कहानी ओरिजनल है।

    #BoycottFilmfare: 'गली बॉय' के लिए आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड- फैंस ने कहा, फिक्स है शो

    English summary
    According to rumours, the makers of Sooryavanshi are releasing the film on March 25. Film directed by Rohit Shetty, starring Akshay Kumar and Katrina Kaif.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X