»   » इस ब्लॉकबस्टर 'खान' ने किया ऋतिक रोशन को रिप्लेस.. फिल्म सुपरहिट.. FINAL है!

इस ब्लॉकबस्टर 'खान' ने किया ऋतिक रोशन को रिप्लेस.. फिल्म सुपरहिट.. FINAL है!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

यशराज फिल्म्स की अगली प्रोजेक्ट कहीं ना कहीं.. करण जौहर की शुद्धि बनती नजर आ रही है। जी हां, हम फिल्म 'ठग' की बात कर रहे हैं। महीनों से फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर बातें की जा रही हैं। हाल ही में अफवाह थी कि फिल्म में ऋतिक रोशन की जगह आमिर ने ले ली है।

बता दें, यह सच है.. फिल्म से अब आमिर खान का नाम भी जोड़ा जा रहा है। बता दें, ठग का निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं, जिन्होंने आमिर खान की फिल्म 'धूम 3' भी डाइरेक्ट की थी। लिहाजा, आमिर का आना ज्यादा हैरान नहीं करेगा।

DHAMAKA: इस 'ब्लॉकबस्टर' फिल्म की रीमेक में ऋतिक रोशन.. FINAL हैं!

ठग कई कारणों से पोस्टपोंड होती चली गई है। हाल ही में यह भी खबर आई थी कि फिल्म पोस्टपोंड होने की वजह से ही अमिताभ बच्चन ने ठग छोड़ दी। ऋतिक फिलहाल अपनी फिल्में मोहनजोदड़ो और काबिल में व्यस्त हैं, लिहाजा वह फिल्म को समय नहीं दे पा रहे थे। वहीं, ऋतिक फिल्म की कहानी से भी खुश नहीं थे।

लिहाजा, फिल्म के निर्माताओं ने आमिर को संपर्क किया और मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने हरी बत्ती दिखा दी। उम्मीद है दंगल की शूटिंग खत्म होते ही आमिर इस फिल्म पर काम शुरु कर देंगे।

लेकिन ऋतिक फैंस को निराश होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि फिलहाल सुपरस्टार कई फिल्मों से जुड़े हैं। यहां जानते हैं किन किन फिल्मों से जुड़ा है ऋतिक रोशन का नाम-

मोहनजोदड़ो

मोहनजोदड़ो

इस साल रिलीज होने वाली सबसे बहुचर्चित फिल्मों में एक है आशुतोष गोवारिकर की मोहनजोदड़ो.. फिल्म में ऋतिक और पूजा हेगड़े मुख्य किरदारों में हैं।

काबिल

काबिल

काबिल राकेश रोशन के बैनर तले ऋतिक रोशन की फिल्म आने वाली है- काबिल.. फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता कर रहे हैं। फिल्म का पहला टीजर रिलीज किया जा चुका है।

साजिद खान की अगली फिल्म

साजिद खान की अगली फिल्म

ऋतिक रोशन साजिद खान की अगली फिल्म में नजर आ सकते हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी।

कबीर खान

कबीर खान

कबीर खान की अगली फिल्म में ऋतिक रोशन मेनलीड में दिखेंगे। इस फिल्म की पुष्टि हो चुकी है। साजिद नाडियावाला के बैनर तले इस फिल्म की कहानी पर फिलहाल काम चल रहा है।

धूम 4

धूम 4

ऋतिक रोशन ने यशराज फिल्म्स की नई फिल्म साइन की। अफवाहों की मानें तो यह फिल्म धूम 4 है। हालांकि फिल्म की कास्टिंग में फिलहाल काफी बदलाव हो रहे हैं।

 'शहंशाह' की रीमेक

'शहंशाह' की रीमेक

अफवाहों की मानें तो अमिताभ बच्चन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'शहंशाह' की रीमेक में ऋतिक रोशन को फाइनल किया जा रहा है। ऋतिक अमिताभ बच्चन वाला किरदार निभाएंगे। रिपोर्ट्स ने अनुसार, ऋतिक रोशन ने भी फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी और उन्हें पसंद आई है।

English summary
Reports says that Hrithik Roshan will soon get replaced by Aamir Khan in Thug. He will soon start shooting for the film.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi