»   » RUMOUR: तो ऐसी होगी सलमान खान की 'दबंग 3'.. ईद पर धमाका!

RUMOUR: तो ऐसी होगी सलमान खान की 'दबंग 3'.. ईद पर धमाका!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] सलमान खान की 'दबंग' आज 5 साल की हो गई। और इसी के साथ सोनाक्षी सिन्हा को भी इंडस्ट्री में डेब्यू किए 5 साल हो गए। सोनाक्षी ने इन 5 सालों के लिए सलमान और अरबाज खान का शुक्रिया अदा किया है। बहरहाल, दबंग की सफलता को देखते हुए दबंग 2 बनाई गए और अब इस कड़ी को आगे बढ़ाते हुए दबंग 3 पर काम किया जा रहा है।

अरबाज खान की फिल्म 'दबंग 3' 2017 की ईद पर धमाका करने वाली है। फिलहाल तो फिल्म की स्क्रिप्ट पर ही काम किया जा रहा है। लेकिन दबंग के 5 साल पूरे होने की खुशी हम यहां कुछ दिलचस्प लेकर आए हैं।

यहां जानें सलमान खान की 'दबंग 3' में क्या क्या हो सकता है-

चुलबुल पांडे

चुलबुल पांडे

पांडे जी के बिना न दबंग संभव था, न दबंग 2 और न ही दबंग 3 बन पाएगी। लिहाजा, अरबाज खान की दबंग 3 में इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे तो फाइनल हैं।

छेदी सिंह

छेदी सिंह

जितने जरूरी हैं चुलबुल पांडे, उतने ही खास हैं छेदी सिंह.. क्यों है न! दबंग में छेदी सिंह का किरदार सोनू सूद ने इतने बेहतरीन ढ़ंग से निभाया था कि आज 5 सालों बाद भी लोग इस किरदार को भूल नहीं पाए हैं।

डॉयलोग्स

डॉयलोग्स

फिल्म के डॉयलोग्स जबरदस्त थे। लिहाजा, उम्मीद करते हैं कि दबंग 3 में भी अरबाज खान कम से कम डॉयलोग्स पर खासा ध्यान दें। दबंग के डॉयलोग आज भी हमारे कानों में गूंजते हैं।

रज्जो

रज्जो

जब चुलबुल पांडे होंगे तो रज्जो कैसे नहीं.. सोनाक्षी सिन्हा को अपनी पहली फिल्म से ही जो पहचान मिली, वह 5 सालों बाद भी वे भूल नहीं पाईं हैं। लिहाजा, रज्जो तो दबंग 3 में फाइनल है..

मुन्नी बदनाम हई..

मुन्नी बदनाम हई..

मुन्नी बदनाम हो या फेवीकोल.. दबंग 3 में एक तगड़ा आइटम नंबर होना भी फाइनल है। एक ऐसा गाना जो साल के बेस्ट गानों में शुमार हो जाएगा.. क्यों सही है न!

एक्शन

एक्शन

दबंग सीरिज की मूवी हो और एक्शन न हो.. ये तो हो ही नहीं सकता। लिहाजा, दबंग 3 में भी दमदार एक्शन सीन्स देखने के लिए तैयार रहें- सलमान खान स्टाइल..

English summary
5 iconic years of Salman Khan and Sonakshi Sinha's superhit movie Dabangg. What Dabangg-3 should be like.
Please Wait while comments are loading...