For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ट्विंकल खन्ना ने जब पति अक्षय की फिल्म देखने से कर दिया मना, 'मुझे ऐसी कॉमेडी बिल्कुल नहीं पसंद'

    |

    ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड का चर्चित चेहरा है। उनके पिता राजेश खन्ना बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार थे और पति अक्षय कुमार दुनिया के पॉपुलर स्टार हैं। वह खुद हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अब ट्विंकल खन्ना एक लेखिका और फिल्म निर्माता बन चुकी हैं। उनकी कई किताबें लॉन्च हो चुकी हैं जो कि भारत की बेस्ट सेलिंग बुक्स में से रही हैं। इसके अलावा वह इंटीरियर डिजाइनर भी हैं।

    ट्विंकल खन्ना की किताब मिसेज फनी बोन्स तो साल 2015 की भारत की सबसे ज्यादा बेस्ट सेलिंग बुक्स में से एक थी। इसके साथ ही उन्होंने भारत की सबसे ज्यादा कमाई वाली लेखिका का रिकॉर्ड भी दर्ज किया था। इसके अलावा उनकी 'पयजामा आर फॉरगिविंग' और 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' जैसी किताबें भी हैं जो कि काफी चर्चित बुक्स हैं।

    ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार के दो बच्चे हैं। आरव कुमार और नितारा कुमार। फिलहाल बच्चे स्कूल में हैं और अक्षय अपनी बैक टू बैक आने वाली फिल्मों में। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना विचारों के मामले में भी एकदम अलग हैं।

    जब पीएम मोदी ने किया था जिक्र

    जब पीएम मोदी ने किया था जिक्र

    याद हो तो पीएम मोदी के संग जब अक्षय कुमार ने इंटरव्यू लिया था तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी चुटकी ली थी। उन्होंने कहा था कि ''मैं सोशल मीडिया की तमाम जानकारी रखता हूं। मैं ट्विकंल खन्ना जी का ट्विटर भी देखता हूं। जिस तरह वह मुझ पर गुस्सा निकालती हैं तो मैं ये समझता हूं कि आपके परिवार में काफी शांति रहती होगी।''

    अक्षय कुमार की फिल्म देखने से कर दिया था मना

    अक्षय कुमार की फिल्म देखने से कर दिया था मना

    ट्विंकल खन्ना अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। जो खुलकर अपने विचार रखती हैं। कुछ महीने पहले तो उन्होंने पति की फिल्म देखने से ही मना कर दिया था। उन्होंने पति की फिल्म की कॉमेडी को बेकार बताया था।

    नहीं देखती ऐसी कॉमेडी

    नहीं देखती ऐसी कॉमेडी

    दरअसल ट्विंकल खन्ना ने बीबीसी से बातचीत में अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 देखने को लेकर कहा था कि वह इस तरह की फिल्में नहीं देखती। खासतौर पर ऐसी कॉमेडी। वह ऐसी फिल्मों से दूर ही रहती हैं।

    अजब ही संयोग है

    अजब ही संयोग है

    ट्विंकल खन्ना और हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना का जन्मदिन एक ही दिन होता है। पिता राजेश खन्ना के साथ वह बर्थडे शेयर करती हैं। पिता के बारे में एक बार ट्विंकल ने बताया था कि जब वह छोटी थी तो रोज उनके घर फूलों के बड़े बड़े गुलदस्ते आया करते थे। वह समझती थीं कि ये सब उनके लिए आते हैं। फिर एक दिन एहसास हुआ कि ये बुके उनके पिता और सुपरस्टार राजेश खन्ना के लिए आया करते हैं।

    Rajesh Khanna Birthday: इन दो सितारों ने बनाया राजेश खन्ना को बॉलीवुड का पहला सुपरस्टार

    English summary
    When twinkle khanna ignore to watch husband akshay Kumar film housefull 4
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X