For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "सलमान खान ने कहा था, मैं तुम्हें अपनी फिल्म में ले लूंगा लेकिन तुम्हें वजन कम करना होगा"

    |

    बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा आज अपना 33 वां जन्मदिन मना रही हैं। बॉलीवुड में 10 साल गुजार चुकीं अभिनेत्री ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं और सराहना भी पाई है। सोनाक्षी सिन्हा ने साल 2010 में फिल्म दबंग से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म में सलमान खान के हुए भी उन्होंने अपनी खास उपस्थिति दर्ज करवाई थी और लोगों ने उनके अंदाज को पसंद किया था।

    सोनाक्षी सिन्हा ने एक दफा खुद कपिल शर्मा शो में अपनी डेब्यू की कहानी सबसे साथ शेयर की थी। सोनाक्षी ने कहा कि उनका वजह काफी ज्यादा था, इसीलिए उन्होंने कभी सोचा ही नहीं था वो हीरोइन बनेंगी। फिल्मों में आने से पहले सोनाक्षी का वजन लगभग 90 किलो का था।

    सोनाक्षी फैशन शो के लिए ऑडिएंस मैनेजर के तौर पर काम कर रही थी, जब उस दौरान एक शो में सलमान खान ने उन्हें देखा और आकर उनसे कहा, 'तुम अपना वजन कम कर लो। मैं तुम्हें अपनी अगली फिल्म में लेना चाहता हूं।' बस फिर क्या था, सोनाक्षी ने यह मौका हाथ से जाने नहीं दिया।

    30 किलो किया था कम

    30 किलो किया था कम

    एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने कहा था कि वो सलमान खान की शुक्रगुजार है कि उन्होंने उन्हें वजन कम करने के लिए मोटीवेट किया था। सलमान के कहने पर ही उन्होंने खुद पर ध्यान देना और अपना वजन कम करना शुरू किया था। फिल्मों में आने के लिए सोनाक्षी ने अपना 30 किलो वजन कम किया था।

    जी जान लगाकर की थी मेहनत

    जी जान लगाकर की थी मेहनत

    सोनाक्षी ने बताया था कि वजन कम करना उनके लिए आसान नहीं था। उनको जिम से एलर्जी हो गई थी।उन्होंने वजन कम करने के लिए शाहिद कपूर के ट्रेनर को हायर किया था। और कार्डियो एक्सरसाइज, साइकलिंग, स्विमिंग, प्लेइंग टेनिस, जिम, हॉट योगा किया।

    सलमान खान का साथ

    सलमान खान का साथ

    सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल पूरे कर लिये हैं। एक्ट्रेस ने करियर की शुरुआत दबंग से की थी और वो दबंग फ्रैंजाइजी की सभी फिल्मों का हिस्सा रही हैं। सलमान खान के साथ सोनाक्षी की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है।

    बॉक्स ऑफिस हिट्स

    बॉक्स ऑफिस हिट्स

    सोनाक्षी के फिल्मी करियर की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस हिट्स में शामिल फिल्में हैं- दबंग फ्रैंचाइजी, राउडी राथौड़, सन ऑफ सरदार, हॉलीडे, मिशन मंगल आदि।

    इन फिल्मों में मिली सराहना

    इन फिल्मों में मिली सराहना

    बॉक्स ऑफिस हिट्स के अलावा सोनाक्षी को लुटेरा, अकीरा, कलंक और मिशन मंगल जैसी फिल्मों में भी काफी पसंद किया गया है।

    फिल्म की शूटिंग करने न्यूजीलैंड पहुंचे निर्देशक और 55 लोगों की टीम- दुनिया की सबसे मंहगी फिल्म

    English summary
    Sonakshi Sinha made her debut opposite Salman Khan in movie Dabangg. The actor asked her to lose weight for her debut film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X