For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    LIST: पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त.. 2015 की आने वाली धमाकेदार फिल्में!

    |

    [फीचर] साल 2015 के आने वाले तीन महीने काफी धमाकेदार होने वाला है। जी हां, एक के बाद एक बिग बजट और बिग स्टारकास्ट की फिल्में रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है। सलमान खान की प्रेम रतन धन पायो और शाहरूख खान की दिलवाले को छोड़कर भी कई फिल्में हैं, जिनकर इंडस्ट्री और फैंस की निगाहें टिकी हैं।

    बॉक्स ऑफिस पर यह साल अब तक काफी मिला- जुला रहा है। तीन फिल्मों ने 100 करोड़ कल्ब में एंट्री पाई है। जबकि कई फिल्में ऐसी आई जिसे क्रिटिक्स ने दिल खोलकर सराहा। लेकिन पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त। आने वाले तीन महीने न केवल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में अहम होने वाले हैं, बल्कि फैंस के लिए कई सरप्राइजज हैं।

    यहां जानें 2015 की आने वाली फिल्में-

    सिंह इज ब्लिंग

    सिंह इज ब्लिंग

    प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही सिंह इज ब्लिंग 2 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म में अक्षय कुमार, लारा दत्ता और एमी जैक्सन मुख्य किरदारों में हैं।

    तलवार

    तलवार

    मेघना गुल्जार की यह आरूषि हत्याकांड पर आधारित है। इरफान खान और कोंकणा सेन शर्मा की इस फिल्म का एक खास दर्शक वर्ग को बेसब्री से इंतजार है।

    जज्बा

    जज्बा

    संजय गुप्ता की इस फिल्म से ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं। फिल्म 9 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

    शानदार

    शानदार

    22 अक्टूबर को आने वाली है शाहिद कपूर और आलिया भट्ट की यह मजेदार फिल्म 'शानदार'.. विकास बहल की फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें हैं।

    प्रेम रतन धन पायो

    प्रेम रतन धन पायो

    सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बन रही फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' काफी समय से सूर्खियों में है। सलमान खान और सोनम कपूर की यह फिल्म एक पारिवारिक कहानी है। फिल्म 12 नंवबर को रिलीज होने वाली है।

    तमाशा

    तमाशा

    इम्तियाज अली की इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया। और लोगों को बेहद पसंद आया। रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोन की परफेक्ट जोड़ी लिए यह फिल्म 27 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

    वज़ीर

    वज़ीर

    यदि आपने इस फिल्म का ट्रेलर देखा है, तो आप समझ सकते हैं कि अमिताभ बच्चन और फरहान अख्तर की इस फिल्म को हमने लिस्ट में क्यों शामिल किया है। यह फिल्म 4 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

    दिलवाले

    दिलवाले

    रोहित शेट्टी की इस फिल्म साल की सबसे बड़ी फिल्म मान सकते हैं। क्यों!.. क्योंकि सालों बाद इस फिल्म में हमें शाहरूख खान और काजोल की जोड़ी दिखने वाली है। इनके अलावा फिल्म में वरूण धवन और कृति सैनन भी हैं। फिल्म 18 दिसंबर को रिलीज होगी।

    बाजीराव मस्तानी

    बाजीराव मस्तानी

    संजय लीला भंसाली की यह ड्रीम प्रोजेक्ट भी दिलवाले के साथ ही रिलीज होने वाली है। रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की यह फिल्म 18 दिसंबर को रिलीज होगी।

    बॉक्स ऑफिस

    बॉक्स ऑफिस

    यहां पढ़ें-

    BOX OFFICE: 2015 की आने वाली 5 फिल्में = 1000 करोड़ का फायदा

    English summary
    Know the list of upcoming bollywood movies of 2015. Prem ratan dhan payo, dilwale, bajirao mastani etc.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X