For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    YUCKK PICS: सनी लियोन + थोड़ी अश्लीलता = ये एक्टर!

    |

    [फीचर] सनी लियोन और तुषार कपूर में कुछ कॉमन नहीं है कुछ भी नहीं। लेकिन अब धीरे धीरे तुषार कपूर बेहद ही वाहियात तरीके से सनी लियोन का MALE VERSION बनने की कोशिश कर रहे हैं। और ये कोशिश इतनी अश्लील है कि आप सोच नहीं सकते।

    तुषार कपूर के करियर के बारे में तो क्या ही बात की जाए, मुझे कुछ कहना है से डेब्यू करने के बाद लगा कि वो कुछ करेंगे। और उन्होंने किया भी - जीना सिर्फ मेरे लिए, कुछ तो है, क्या दिल ने कहा और फिर उन्हें गायब करना पड़ा (फिल्म में!)।

    हालांकि बॉलीवुड फैन्स के लिए ये दर्द थोड़ा कम हुआ जब रोहित शेट्टी ने तुषार कपूर को गोलमाल ऑफर की। और उनके करियर का बेस्ट काम यही सीरीज़ है जहां वो चुप हैं। लेकिन इतने से क्या होगा।

    ऐसे में टीवी की सुपरड्रामा वाली देवी, यानि कि एकता कपूर ने अपने भाई के सिर पर हाथ फेरा और फिर तुषार कपूर का करियर अलग दिशा में चला गया। वो बन गए बॉलीवुड के अश्लील स्टार। क्या कूल हैं हम से शुरूआत होते होते क्या सुपर कूल हैं हम आई और ये अश्लीलता इतनी बढ़ गई कि पूछिए मत।

    बेसिकली देखा जाए तो सनी लियोन से इंस्पिरेशन लेते हुए तुषार कपूर ने बॉलीवुड में सनी लियोन का MALE VERSION बनने की कोशिश की और उसका असर इन कतई वाहियात अश्लील तस्वीरों में छिपा है -

    क्या कूल हैं हम 3, मस्तीज़ादे

    क्या कूल हैं हम 3, मस्तीज़ादे

    2016 में तुषार कपूर की दो अश्लील फिल्में रिलीज़ हो रही हैं क्या कूल हैं हम 3 और मस्तीज़ादे। पता नहीं बॉलीवुड सॉफ्ट पोर्न, अश्लीलता और एडल्ट कॉमेडी में अंतर कब समझ पाएगा।

    मस्तीज़ादे

    मस्तीज़ादे

    तुषार कपूर 2016 में मस्तीज़ादे नाम की फिल्म में है। इस फिल्म में उनका नाम है सनी केले। क्यों हैं मत पूछिए बस ये अश्लील तस्वीरों की शुरूआत है समझिए!

    क्या सुपर कूल हैं हम

    क्या सुपर कूल हैं हम

    बॉलीवुड में Obsessed लोगों की कमी नहीं हैं और ऐसी ही एक ये फिल्म थी। Self acclaimed सुपरकूल लोगों की। रितेश देशमुख कुछ भी कर लें अश्लील नहीं लगते क्योंकि शायद उन्हें अपनी लिमिट पता है।

    एडल्ट कॉमेडी?

    एडल्ट कॉमेडी?

    फिल्म को बॉलीवुड की एडल्ट कॉमेडी के तौर पर प्रचारित किया गया था लेकिन फिल्म में एडल्ट तो थे पर कॉमेडी नहीं थी। थी तो बस सेक्स के नाम पर परोसी गई फूहड़ अश्लीलता!

    मस्तीज़ादे

    मस्तीज़ादे

    सनी लियोन इस फिल्म की स्टार हैं डबल रोल में। लेकिन फिल्म के बारे में कुछ जानने की ज़रूरत नहीं है। बस फोकस करिए इस तस्वीर में तुषार कपूर के एक्सप्रेशन पर! Yell

    बट शो

    बट शो

    उन्होंने जॉन अब्राहम का बट शो कॉपी करने की कोशिश की थी। उन्हें लगा कि ये फनी है और उन्हें देखकर सबको हंसी आएगी। लेकिन ये तस्वीर देखकर ज़्यादातर लोगों ने आंखे बंद कर ली होगी। शायद आप ये सब पढ़ भी ना रहे हों....आंखें खोलो$$$$$$$$$

    द डर्टी पिक्चर

    द डर्टी पिक्चर

    इस बेहतरीन फिल्म में कुछ भी डर्टी नहीं था। सिवाय तब तक जब तक तुषार कपूर पर किसी की नज़र नहीं गई थी। अपने छोटे से रोल को भी वो कतई अश्लील बना गए....टैलेंट है बॉस!

    एडल्ट कॉमेडी के बादशाह

    एडल्ट कॉमेडी के बादशाह

    बेसिकली एकता कपूर का प्लान था तुषार कपूर को एडल्ट कॉमेडी का बादशाह बनाना। लेकिन वो महज़ अश्लील और फूहड़ लगते हैं। और ये सब कहते हुए हमें कोई भी GUILT नहीं है!

    क्या कूल हैं हम 3

    क्या कूल हैं हम 3

    ये तुषार कपूर की मेडल लिस्ट का आखिरी मेडल है। ये तस्वीर हमने आपको दिखाने से पहले 10 बार सोचा पर हमें लगा कि जब बॉलीवुड में यही सब हो रहा है तो कोई कब तक बचेगा Cool

    सनी लियोन के साथ नाइंसाफी

    सनी लियोन के साथ नाइंसाफी

    MUST SEE

    ये 10 तस्वीरें साबित करती हैं कि सनी लियोन के साथ बॉलीवुड ने क्या किया!

    English summary
    Tushhar Kapoor is irritatingly vulgar and these 10 photos prove that he tries to be pathetic version of Sunny Leone.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X