»   » REASONS: अगली 'कहो न प्यार है' साबित होगी 'हीरो'.. ब्लॉकबस्टर!

REASONS: अगली 'कहो न प्यार है' साबित होगी 'हीरो'.. ब्लॉकबस्टर!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] 'कहो न प्यार है' और 'हीरो'.. जी हां, न्यूकमर्स लिए इन दोनों ही फिल्मों मे काफी समानता है। सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी की फिल्म 'हीरो' 11 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। रिलीज से पहले ही फिल्म काफी चर्चा बटोर चुकी है, खासकर सलमान खान के नाम पर। बता दें, यह फिल्म सलमान खान के प्रोडक्शन तले बन रही है।

'कहो न प्यार है' एक ऐसी फिल्म थी, जहां रोमांस था, ड्रामा, एक्शन , कॉमेडी, गाने और डांस था। ठीक उसी तरह 'हीरो' भी रोमांस, डांस, ड्रामा और एक्शन से भरपूर लग रही है। 'हीरो' इसी नाम से साल 1983 में रिलीज हुई थी और उस वक्त की सुपरहिट फिल्म थी। रिमेक फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं, वहीं सलमान खान की फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे।


फिल्म हिट होती है या फ्लॉप यह तो रिलीज के बाद पता चलेगा। लेकिन फिलहाल फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के चांस हैं। क्यों.. जानिए यहां-


क्यों सुपरहिट होगी हीरो-


न्यूकमर्स

न्यूकमर्स

हीरो से दो ऐसे सितारे डेब्यू कर रहे हैं, जिनसे कुछ समय पहले तक लोगों को कुछ खास उम्मीद नहीं थी। लेकिन हर बीतते दिन के साथ सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में खासकर सूरज पंचोली ने अपनी एक्टिंग से काफी चकित किया है।


गाने

गाने

फिल्म का एल्बम रिलीज हो चुका है और कोई शक नहीं कि फिल्म के गाने बेहतरीन हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि काफी समय के बाद किसी फिल्म के लगभग सभी गाने गुनगुनाने वाले हैं। खासकर सलमान खान का 'मैं हूं हीरो तेरा' तो आपको याद होगा ही.... 'कहो न प्यार है' से तुलना तो नहीं कि जा सकती है। लेकिन हां, राजेश रोशन की म्यूजिक ने भी फिल्म को सफलता दिलाई थी। लिहाजा, हीरो से भी ये उम्मीद की जा सकती है।


डाइरेक्शन / प्रोडक्शन

डाइरेक्शन / प्रोडक्शन

किसी भी फिल्म के लिए बेहद जरूरी होती है - डाइरेक्शन / प्रोडक्शन.. निखिल आडवाणी ने 'कल हो न हो' जैसी फिल्में दी हैं। वहीं, सलमान खान है फिल्म के प्रोड्यूसर। दोनों ही फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। खासकर सलमान खान को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। लिहाजा, सलमान की वजह से सल्लू फैंस तो यूं ही फिल्म से जुड़ चुके हैं।


सूरज पंचोली

सूरज पंचोली

सूरज पंचोली को फिल्म रिलीज से पहले ही सलमान खान ने फ्यूचर का सलमान खान करार दे दिया है। अब किसी न्यूकमर के लिए इससे बड़ी और क्या बात हो सकती है। सूरज की एक्टिंग की झलक तो हम ट्रेलर में देख ही चुके हैं। वहीं सूरज बेहतरीन डांसर भी हैं। याद दिला दें, 'कहो न प्यार है' की रिलीज से पहले ऋतिक रोशन भी काफी अंधेरे में थे, लेकिन फिल्म रिलीज होते ही इंडस्ट्री को एक सुपरस्टार मिल गया।


अथिया शेट्टी

अथिया शेट्टी

अथिया शेट्टी की तुलना अमीषा पटेल से तो नहीं कि जा सकती है। लेकिन हां उन्हें सोनम कपूर का टैग जरूर मिल रहा है। स्टाइल और ग्लैमर में तो अथिया इंडस्ट्री में नाम कमा ही रही हैं। लेकिन पूरी उम्मीद है कि फिल्म में उनका एक अलग अंदाज देखने को मिलेगा।


बिग नेम

बिग नेम

फिल्म से अगर बड़े बड़े नाम जुड़े हों, तो क्या परेशानी है। बहरहाल, 'हीरो' से जुड़े हैं सुपरस्टार सलमान खान। सलमान इस फिल्म का प्रमोशन इतना जोर-शोर से कर रहे हैं कि अब सलमान फैंस को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। अब जहां सलमान हों, तो वहां फिल्म के लिए ब्लॉकबस्टर शब्द भी कम पड़ जाता है।


 स्टोरी

स्टोरी

'कहो न प्यार है' से तुलना की जाए तो न उस फिल्म की कहानी कुछ खास थी। न 'हीरो' की कहानी कुछ खास है। लेकिन 'कहो न प्यार है' में भी न्यूकमर्स और निर्देशन का कमाल था। और इस फिल्म के साथ भी यही होने की उम्मीद है।


 फैन फॉलोइंग

फैन फॉलोइंग

हां, फैन फॉलोइंग के मामले में सूरज- अथिया ऋतिक रोशन से कम जरूर हैं। लेकिन ऐसा नहीं कि इन्हें किसी ने नोटिस नहीं किया। नोटिस किया.. और काफी किया। तभी तो ट्विटर पर फिल्म रिलीज के पहले से ही हमें सूरज- अथिया के नाम के फैन पेज और ग्रूप दिख रहे हैं। कोई शक नहीं कि फिल्म रिलीज के साथ ही इनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त बढ़ोतरी होगी।


English summary
Salman Khan Production film Hero is all set to release. Here are the reasons why Sooraj Pancholi and Athiya Shetty film will be a superhit.
Please Wait while comments are loading...