For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    1 YEAR OF Pk: 7 मज़ेदार गल्तियां जो आपकी पारखी नज़रों से बच गईं!

    |

    पीके की रिलीज़ को एक साल पूरे हो गए। और इस एक साल में फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया है....खबरों का, तारीफों का आलोचनाओं का...और बॉक्स ऑफिस का। खैर फिल्म अच्छी थी या बुरी थी, परफेक्ट थी या कुछ खामियां थीं, ये सभी बातें दर्शकों पर छोड़ देते हैं। लेकिन फिल्म इंटरटेनमेंट का फुल डोज़ थी ये कोई नकार नहीं सकता।

    पीके का अल्हड़पन या अनुष्का का जुनून, सुशांत की सादगी हो या भैरोंसिंह का देसी अंदाज़। सबने दर्शकों को काफी लुभाया। लेकिन इन सबके चक्कर में फिल्म की कुछ गल्तियां ऐसी थीं जो सबकी नज़रों से बच गई।

    हमारा चैलेंज है कि फिल्म देखने के दौरान आपको भी ये गल्तियां नज़र नहीं आई होंगी -

     वापस आया तो कपड़े क्यों पहने

    वापस आया तो कपड़े क्यों पहने

    पीके वापस आते हैं एलियन रणबीर के साथ। नो डाउट ये फिल्म का बेस्ट सीन था लेकिन अगर पीके को पता था कि धरती पर सब कपड़े पहनते हैं तो वो सबको कपड़ों में लेकर आते या सब नंगा पुंगा आते। ये कौन सा लॉजिक था कि पीके वापस आते हैं कपड़ों में और बाकी बिना कपड़ों के!

     सुशांत के कपड़े

    सुशांत के कपड़े

    सबसे इंपॉरटंट पॉइंट जो हमने बार बार बताया और जो हमारे साथ ऑल इज़ वेल नहीं हो पाया वो ये कि सुशांत सिंह राजपूत बेचारे जिस एक कपड़े में पहले सीन में आए उसी कपड़े में आखिरी सीन में भी आए। जबकि इस दौरान कहानी काफी महीने आगे बढ़ चुकी थी।

    सेक्स वर्कर को कंडोम नहीं पता था!

    सेक्स वर्कर को कंडोम नहीं पता था!

    पीके ने मेमरी ट्रांसफर की सेक्स वर्कर की। भोजपुरी। लेकिन बाद में बमन ईरानी से उन के ऑफिस में पीके कंडोम पर अच्छी खासी जानकारी लेते हैं। सेक्स वर्कर की डिक्शनरी में कंडोम नहीं होगा तो थोड़ा सा इल्लॉजिकल है ना! राजकुमार हीरानी सर...ये क्या था भई!

     ट्रांसफर की जा सकती थी अनुष्का की भाषा

    ट्रांसफर की जा सकती थी अनुष्का की भाषा

    जब पीके इतने दिन अनुष्का के साथ रहे तो दिल्ली की भाषा भी सीख लेते। और जब वो अनुष्का को टच करके सरफराज़ की मेमरी जान सकते थे और भाषा भी ले लेते। भोजपुरी एलियन से तो बेटर लगता।

    जब रिमोट था तो वापस राजस्थान क्यों गया

    जब रिमोट था तो वापस राजस्थान क्यों गया

    पीके को रिमोट से ही स्पेसशिप वापस बुलाना था तो कहीं भी बुला सकते थे। वापस ऑल द वे टू राजस्थान जाने का क्या लॉजिक था। दिल्ली के बाहर भी खाली जगह थी कहीं भी बुला लेते....RAJASTHAN क्यों!

     कोई गाड़ी वाला ऐसे रंगीन कपड़े नहीं पहनता

    कोई गाड़ी वाला ऐसे रंगीन कपड़े नहीं पहनता

    पीके को डांसिंग कार से कपड़े मिलते थे। लेकिन ज़रा इनके कपड़ों पर ध्यान दीजिएगा। ऐसे रंगीन कपड़े कौन सी डांसिंग कार वाला प्राणी पहनता है भई। इंडिया में फैशन डिज़ास्टर है माना लेकिन इतना कि हर गाड़ी वाला सेम टाइप के कपड़े पहने...NAh!

     पीके को कैसे पता चिट्ठी सरफराज़ की नहीं थी

    पीके को कैसे पता चिट्ठी सरफराज़ की नहीं थी

    चलिए पीके ने अनुष्का की मेमरी ट्रांसफर की तो सरफराज़ के बारे में पता चला। लेकिन उनमें ये जादुई शक्तियां कैसे आईं कि उन्होंने गेस कर लिया कि चिट्ठी उस लड़की के लिए आई जो अपने बॉयफ्रेंड का वेट कर रही थी।

    English summary
    Pk is already targeting the records and going good with mixed reviews. But these seven mistakes we bet you didn't notice.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X