»   » सलमान खान को नहीं करना किस..तो अक्षय़ खन्ना को नहीं खाना थप्पड़!

सलमान खान को नहीं करना किस..तो अक्षय़ खन्ना को नहीं खाना थप्पड़!

Posted By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

कहा जाता है कि बॉलीवुड में जितने बड़े स्टार होते हैं उनकी डिमांड की लिस्ट भी उतनी बड़ी होती है। हमारे फिल्म इंडस्ट्री की ये बात बिल्कुल सच है।

आपको थोड़ा अजीब लग सकता है लेकिन अगर आप इनकी मांग या 'नो पॉलिसी' मतलब कुथ ऐसी चीजें जो इन्होंने ना करने की कसम खा ली हो।वैसे ये हाल स्टार्स का सिर्फ बॉलीवुड में नहीं हॉलीवुड में भी है।

[जब सलमान- शाहरूख को मिली जबरदस्त टक्कर!]

दरअसल इसे आर एक तरह कि कमिटमेंट भी कह सकते हैं जो वो खुद से करते हैं कि उन्हें ये चीजें नहीं करनीहै। वैसे यकीन मानिए इस लिस्ट में सलमान खान से लेकर करीना कपूर और सोनाक्षी सिन्हा तक शामिल हैं।

आपको कुछ अच्छा लगेगा तो कुछ पर हंसी आएगी। आइए देखते हैं सितारों की अजब गजब डिमांड की लिस्ट।

नो किस

नो किस

सलमान खान की नो किस पॉलिसी तो सभी जानते हैं। जी हां उन्होंने ये बात बिल्कुल साफ बहुत पहले से कर रखी है कोई भी डॉयरेक्टर उनसे स्क्रीन पर किस करने की डिमांड नहीं करेगा। अब किस डॉयरेक्टर की जुर्रत है जो सलमान को बोल भी दे किस करने।

संडे मतलब फन डे

संडे मतलब फन डे

अक्षय कुमार की ये बात भी जगजाहिर है कि वो संडे को काम नहीं करते। वो इंटरव्यू से लेकर शूटिंग तक कुछ भी संडे को शेड्युल नहीं करवाते। उन्हें संडे को अपने बच्चों और ट्विंकल के साथ टाइम बिताना पसंद है।

 इन्हें चाहिए ए-लिस्टेड हीरो

इन्हें चाहिए ए-लिस्टेड हीरो

करीना की फिल्म में अगर हीरो जाना-माना या ए-लिस्टर नहीं हो तो वो काम नहीं करती । उन्होंने एक फिल्म इसलिए ठुकराई थी क्योंकि उसमें इमरान हाशमी थे और काफी सालों बाद करीना जब उनके साथ काम करने के लिए तैयाहर हुई तोइमरान ने मना कर दिया।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा का भी रूल है कि वो पर्दे पर किस नहीं करेगी किसी को। हम तो कहते उन्हें किस करेगा कौन पता नही कब शत्रुघ्न सिन्हा खामोश कर बैठें।

 पर्सनल शेफ हर जगह

पर्सनल शेफ हर जगह

ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन का पर्सनल शेफ वो जहां जाते उनके साथ जाता है। फिल्म में अगर ऋतिक को रखना है तो उनकी पहली डिमांड यही होती है।

विद्युत जामवाल

विद्युत जामवाल

विद्युत जामवाल जो फोर्स मूवी से काफी फेमस हुए थे उन्होंने निगेटिव किरदारों को करने से सीध मना कर दिया है और कहा कि वो अब ऐेसे रोल्स नहीं करना चाहते।

कंगना रनौत

कंगना रनौत

कंगना रनौत जहां जाती है उनकी डिमांड होती है कि पर्सनल सेक्रेटरी भी उनके साथ जाएंगी। एक बार फ्लाइट में कंगना से एयरहोस्टेस पूछने आई कि वो उन्हें क्या खाना हैं इस उन्होंने एयरहोस्टेस को सेक्रेटरी के पास भेज दिया कि वो उनसे पूछे। एयरहोस्टेस फ्लाइट में सेक्रेटरी खोजते रह गई।

रेखा

रेखा

रेखा को अगर अपना लुक पसंद ना आए तो वो फिल्म नहीं करती है। फितुर तो वो बीच में छोड़ दीं क्योंकि उन्हें उनका लुक अच्छा नहीं लगा।

नहीं खाना थप्पड़

नहीं खाना थप्पड़

अक्षय खन्ना जो काफी समय से सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं वो ढिशुम से वापसी कर रहे हैं वो भी निगेटिव किरदार में लेकिन उनकी डिमांड थी कि उन्हें फिल्म में थप्पड़ ना मारा जाए और ना उन्हें मारें..आप समझ रहे हैं ना नो ढिशुम-ढिशुम

English summary
Bollywood stars have their own tantrums and own committments. Sometimes directors and producers get irritated with their demands,See list of their demands
Please Wait while comments are loading...