For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनुष्का शर्मा बर्थडे- जब रणबीर और अनुष्का ने ऋषि कपूर के रोमांटिक गाने पर किया था जमकर डांस- VIDEO

    |

    बॉलीवुड की प्रतिभावान अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आज अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। अपनी बेहतरीन फिल्मों के साथ अनुष्का ने दर्शकों के दिल में अपनी खास जगह बनाई है। लेकिन जबकि कल ही हमने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर को खोया है। आज हम एक वीडियो लेकर आए हैं, जब अनुष्का- रणबीर ने ऋषि कपूर के गाने पर जमकर डांस किया था। यह वीडियो फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' से लिया गया है।

    इस वीडियो में आप ऋषि कपूर और श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म 'चांदनी' के पॉपुलर रोमांटिक गाने 'तेरे मेरे होंठो पे' पर रणबीर- अनुष्का को डांस करते देंखेगे। दोनों काफी मजेदार तरीके से ऋषि- श्रीदेवी को कॉपी कर रहे हैं।

    अनुष्का और रणबीर के लिए इस गाने को शूट करना भी काफी मजेदार रहा था। फिल्म के निर्देशक करण जौहर हमेशा से ऋषि कपूर के फैन रहे हैं.. लिहाजा, उन्होंने इस शानदार गाने को फिल्म का हिस्सा बनाया था। और इसे बिल्कुल ओरिजनल जैसे लोकेश पर ही फिल्माया गया था। बता दें, फिल्म चांदनी साल 1989 में आई थी, जिसमें ऋषि कपूर, श्रीदेवी और विनोद खन्ना ने मुख्य किरदार निभाया था। फिल्म का निर्देशन यश चोपड़ा ने किया था।

    दोनों की दोस्ती

    दोनों की दोस्ती

    रणबीर और अनुष्का काफी अच्छे दोस्त हैं। फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के प्रमोशन के दौरान अनुष्का ने एक इंटरव्यू में कहा था कि- "मैं हमेशा उसे मारना चाहती थी। ऑनस्क्रीन मुझे उसे थप्पड़ मारने के लिए कहा गया था लेकिन रियल लाइफ में किसी को मुझे ऐसा करने के लिए कहने की जरूरत नहीं है।वो बहुत परेशान करता है। उसने कई बार मेरे कपड़ों से हाथ पोंछे। मेरे हाथों पर छींक देता है। वो खतरनाक है।"

    गाने की शूटिंग

    गाने की शूटिंग

    अनुष्का ने कपिल शर्मा शो में बताया- 'तेरे मेरे होंठों पे' गाने के दौरान मैं और रणबीर ऊंचे पहाड़ पर शूटिंग कर रहे थे। वहां रणबीर को जैकेट, स्वेटर, टोपी सब दिया गया था.. जबकि मैंने सिर्फ एक साड़ी पहन रखी थी। उस पर भी रणबीर ठंड से कांप रहा था.. मुझे इस पर इतना गुस्सा आया.. कि मैं गुस्से से गर्म हो गई थी।

    तीन फिल्मों में दिखे साथ

    तीन फिल्मों में दिखे साथ

    रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की जोड़ी अब तक तीन फिल्मों में साथ दिख चुकी है- ऐ दिल है मुश्किल, बॉम्बे वेलवेट और संजू। दोनों को साथ देखना फैंस काफी पसंद करते हैं।

    ऋषि कपूर के साथ

    ऋषि कपूर के साथ

    वहीं, ऋषि कपूर के साथ अनुष्का शर्मा ने फिल्म 'पटियाला हाउस' में काम किया था। इस फिल्म में अनुष्का और अक्षय कुमार मुख्य किरदार में थे।

    शानदार सफर

    शानदार सफर

    साल 2008 में अनुष्का शर्मा ने आदित्य चोपड़ा की फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' के साथ बॉलीवुड में शानदार डेब्यू किया। इसके बाद अनुष्का ने 'बैंड बाजा बारात', 'पीके', 'एनएच 10', 'दिल धड़कने दो', 'सुलतान', 'ऐ दिल है मुश्किल', 'परी'.. जैसी बेहतरीन फिल्में दी हैं।

    निर्माता के क्षेत्र में कदम

    निर्माता के क्षेत्र में कदम

    वहीं, साल 2015 में अनुष्का शर्मा ने निर्माण के क्षेत्र में भी कदम रखा है। बतौर निर्माता वो एनएच 10, फिलौरी, परी जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुकी हैं। जबकि बतौर निर्माता उनकी वेब सीरिज भी रिलीज होने वाली है, जिसका नाम है- पाताल लोक।

    ऋषि कपूर, श्रीदेवी, विनोद खन्ना की तस्वीर वायरल- फैंस ने कहा, "आज बॉलीवुड ने 'चांदनी' खो दी"

    English summary
    Anushka Sharma celebrating her 32nd birthday today. Here we are sharing a video, when Anushka and Ranbir recreated Rishi Kapoor-Sridevi song from film Chandni.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X