For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्या अक्षय कुमार बनेंगे साल 2021 के किंग? बैक टू बैक मेगा बजट फिल्में थिएटर में रिलीज- Details

    |

    पिछला साल कोरोना के चलते फिल्मों के लिए अब तक का सबसे मनहूस साल साबित हुआ। लेकिन समय के साथ कोरोना के होते कम प्रकोप के साथ तमाम क्षेत्रों के तरह फिल्म इंडस्ट्री भी पटरी पर आ रही है। साल 2021 में कई फिल्ममेकर्स ने अपनी नई फिल्मों का ऐलान किया। तो कुछ ने अपनी फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज करने का ऐलान किया। पहले राजकुमार राव की रूही की रिलीज डेट सामने आई तो ऐसे ही कंगना की धाकड़ की रिलीज डेट की घोषणा हुई।

    लेकिन बीते दो दिनों में तो करीब10 फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है। मनोरंजन जगत की इन खबरों ने एक बार फिर इस उद्योग को और फैंस को खुशी का माहौल दे दिया है। जी हां, एक दिन पहले ही यशराज फिल्म्स ने एक साथ 5 बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान किया तो फिर अमिताभ बच्चन की झुंड और रणवीर सिंह की 83 की रिलीज डेट भी पक्की हुई। लेकिन अक्षय कुमार तो सबको पीछे छोड़ते हुए सबसे आगे निकल आए।

    जी हां, एक ही दिन में अपनी दो फिल्मों की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की। दिन की शुरुआत हुई तो उन्होंने अपने फैंस को बेल बॉटम की रिलीज डेट की घोषणा कर फैंस को उत्साहित कर दिया तो फिर शाम होते होते अपनी आने वाली फिल्म अतरंगी रे की थिएट्रिकल रिलीज की घोषणा की।

    अक्षय कुमार अब तक के पहले सुपरस्टार बने हैं जिन्होंने कोरोना काल और मौजूदा हालात को देखने के बावजूद अपनी बैक टू बैक फिल्मों की रिलीज डेट को थिएटर्स में रिलीज करने का ऐलान किया है। उनका ये ऐलान कुछ लोगों को हैरत में भी डाल रहा है। खैर उनके फैसले से थिएटर मालिक काफी खुश होंगे।

     अक्षय कुमार ने सबसे पहले बुक की दिवाली

    अक्षय कुमार ने सबसे पहले बुक की दिवाली

    यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म 'पृथ्वीराज' की थिएट्रिकल रिलीज का ऐलान हो चुका है। अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, संजय दत्त से लेकर सोनू सूद स्टारर फिल्म 'पृथ्वीराज' 5 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। दिवाली पर अक्षय कुमार का धमाका तय हो गया है।

    दिवाली पर आलिया-शाहिद-अक्षय कौन होगा विजय

    दिवाली पर आलिया-शाहिद-अक्षय कौन होगा विजय

    दरअसल दिवाली पर शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म 'जर्सी' की रिलीज डेट पहले ही कंफर्म कर दी गई थी। 'कबीर सिंह' से आखिरी बार धूम मचाने वाली शाहिद कपूर इस बार दोबारा उसी उत्साह से बॉक्स ऑफिस पर वापसी करने वाले हैं। वहीं संजयलीला भंसाली और आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' भी दिवाली पर दस्तक देगी। अब अक्षय कुमार, आलिया भट्ट और शाहिद कपूर तीन तीन सुपरस्टार दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने वाले हैं।

    अक्षय कुमार की बेल बॉटम- मई में होगा धमाका

    अक्षय कुमार की बेल बॉटम- मई में होगा धमाका

    हाल में ही अक्षय कुमार की फिल्म 'बेट बॉटम' फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया गया। हुमा कुरैशी, अक्षय कुमार,वाणी कपूर से लेकर लारा दत्ता समेत मल्टीस्टारर ये फिल्म 28 मई को थिएटर्स में रिलीज होगी। बता दें मई में बॉक्स ऑफिस के लिए काफी शानदार होने वाला है। दरअसल ईद के मौके पर सलमान खान और जॉन अब्राहम की फिल्में भी रिलीज हो रही है। 12-13 मई की इस बार ईद होगी, इसके कुछ दिन बाद 28 मई को अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' रिलीज होगी।

    अक्षय कुमार की अतरंगी रे

    अक्षय कुमार की अतरंगी रे

    अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष की फिल्म 'अतरंगी रे' की रिलीज डेट घोषित हो चुकी है।'अतरंगी रे' की रिलीज डेट है 6 अगस्त। फिल्म को निर्देशित किया है आनंद एल राय ने। अगस्त में रणवीर सिंह की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' भी रिलीज हो रही है।

     क्या अक्षय कुमार बनेंगे साल 2021 के किंग

    क्या अक्षय कुमार बनेंगे साल 2021 के किंग

    अक्षय कुमार की इस साल अभी तक रिलीज होने वाली तीन फिल्में कंफर्म हो चुकी है। जिनका ऑफिशियल ऐलान हो चुका है। लेकिन अब देखना ये है कि क्या अक्षय कुमार इस साल के किंग बन पाएंगे? क्या अक्षय कुमार की ये फिल्में इस साल की बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनेंगी? 2019 में तो ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी और 2020 बॉक्स ऑफिस के लिए सूना रह गया। अब इस साल कौन बाजी मारेगा ये तो समय ही बताएगा।

    इस साल रिलीज होने वाली बड़ी फिल्मे

    इस साल रिलीज होने वाली बड़ी फिल्मे

    सलमान खान की राधे, जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2, राजकुमार राव-जाह्नवी कपूर की रूही, शाहिद कपूर की जर्सी, आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी, कंगना की धाकड़, अक्षय की ये पृथ्वीराज-अतरंगी रे-बेल बॉटम, रणवीर सिंह की 82-जयेशभाई जोरदार, रणबीर कपूर की लव रंजन की अनटाइटल फिल्म और शमशेरा समेत कई बड़ी फिल्में इस साल रिलीज होने वाली हैं।

    अक्षय कुमार की ये फिल्में भी कतार में हैं

    अक्षय कुमार की ये फिल्में भी कतार में हैं

    अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की कतार लंबी है। रामसेतु, रक्षाबंधन जैसी कुछ फिल्में बाकि हैं, जिनपर काम चल रहा है और जल्द ही ये भी फैंस को देखने को मिलेंगी।

    कोरोना काल में भी अक्षय कुमार ने की थी फिल्म रिलीज

    कोरोना काल में भी अक्षय कुमार ने की थी फिल्म रिलीज

    पिछले साल कोरोना काल में भी अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म लक्ष्मी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की थी जिसके लिए कई करोड़ों का ऑफर फिल्ममेकर्स को मिला था।

    मई में सलमान खान, अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम करेंगे बॉक्स ऑफिस पर फाइट, कौन मारेगा बाजी? धमाकेदार रिपोर्ट

    English summary
    Akshay Kumar announces prithviraj, atrangi re, bell bottom, big movies release date in theater in 2021
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X