For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    5 कारण: अक्षय कुमार की 'रूस्तम' ट्रेलर.. क्यों है SUPERHIT!

    By Neeti
    |

    अक्षय कुमार की फिल्म 'रूस्तम' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। कोई शक नहीं कि अक्षय फैंस को एक बार फिर जश्न मनाने का मौका मिल गया है। रूस्तम ट्रेलर संस्पेंस से भरा है और दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। टीनू सुरेश देसाई के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ इलियाना डिक्रूज, ईशा गुप्ता, अर्जन बावजा मुख्य किरदारों में हैं।

    फिल्म में अक्षय कुमार एक नेवी ऑफिसर की भूमिका में है और फिल्म 1959 के मशहूर नानावटी केस पर बनी है। ट्रेलर में किरदारों के लुक्स से लेकर कहानी की संस्पेंस पर बारीकी से ध्यान दिया गया है। अक्षय कुमार और इलियाना के बीच की कैमिस्ट्री बेहतरीन है और उम्मीद है कि लोगों को फिल्म में भी पसंद आएगी।

    यहां जानते हैं रूस्तम ट्रेलर की 5 अच्छी बातें-

    शाहरूख खान vs अक्षय कुमार.. किसके हाथ लगेगी.. ये BLOCKBUSTER!

    अक्षय कुमार- कोई शक नहीं कि अक्षय कुमार का होना ही इस फिल्म को खास बना देता है। फिल्म में अक्षय नेवी अफसर बने हैं और काफी हद तक प्रॉमिसिंग लगे हैं। इससे पहले भी हमने अक्षय कुमार को देशभक्ति के रंग में रंगते देखा है। लिहाजा एक बार फिर एक्टर फैंस को इंप्रैस करने में सफल रहे।

    akshay kumar

    लुक्स- ट्रेलर देखकर साफ है कि फिल्म में किरदारों के लुक्स पर काफी ध्यान दिया गया है। फिल्म की कहानी 1959 की है। लिहाजा, किरदारों के लुक्स और लोकेशंस को उस वक्त का दिखाने के लिए काफी मेहनत की गई है।

    [देंखे रूस्तम का ट्रेलर]

    ट्विस्ट एंड टर्न्स- रूस्तम की कहानी संस्पेंस थ्रिलर है.. यह तो हमें पता थी। लेकिन फिल्म के ट्रेलर में ही निर्देशक ने दर्शकों को बता दिया कि यह फिल्म बाकी संस्पेंस फिल्मों से काफी अलग होने वाली है।

    क्लाईमैक्स- फिल्म की ट्रेलर एक दमदार डॉयलोग पर जाकर खत्म होती है। वहीं, लोगों के मन में यह सवाल छोड़ जाती है कि रूस्तम है क्या- एक जासूस, एक हत्यारा या एक देशभक्त..

    बैकग्राउंड स्कोर- ट्रेलर में बैकग्राउंड स्कोर काफी दमदार है। कई जगहों पर बैकग्राउंड स्कोर आपके संस्पेंस को और भी ऊपर ले जाएगा।

    English summary
    5 positive points from Akshay Kumar's latest release Rustom trailer.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X