विवेक अग्निहोत्री जीवनी

    विवेक अग्निहोत्री एक भारतीय फिल्म निर्देशक/निर्माता और स्क्रीन राइटर हैं।  विवेक हिंदी सिनेमा में कई बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन और निर्माण कर चुके हैं, जिनमे थ्रिलर, स्पोर्ट्स, राजनितिक ड्रामा , रोमांटिक ड्रामा फिल्में शामिल हैं। विवेक ने हिंदी सिनेमा में डेब्यू बतौर निर्देशक वर्ष 2005 में फिल्म चॉकलेट से किया था।

    निजी जीवन 
    विवेक का जन्म ग्वालियर मध्य प्रदेश में हुआ। विवेक की शादी एंकर, थियेटर और फिल्म एक्टर पल्लवी जोशी से हुई है। विवेक दो बच्चों के पिता है।

    फिल्म्स 
    विवेक अब तक हिंदी सिनेमा में कई फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं जिसमे, चॉकलेट धन धना धन गोल, हेट स्टोरी, जिद, बुद्धा इन ट्रेफिक जाम और जुनूनियत शामिल है।

    किताब 
    विवेक ने 2018 बतौर लेखक "अर्बन नक्सल्स" किताब लिखी।

    कंट्रोवर्सी 
    कंट्रोवर्सी 
    वर्ष 2018 में तनुश्री दत्त ने विवेक पर आरोप लगाते हुए कहा कि,जब वह फिल्म चॉकलेट डीप डार्क सीक्रेट में काम कर रही थीं अग्निहोत्री ने कहा कि वह कपड़े उतारे और डांस करें वो इरफ़ान को क्यू दें ताकि इरफान एक्सप्रेशन दे सकें। जिसके बाद विवेक ने तनुश्री पर मानहानि का मुकदमा लिखवाया है। इसके अलावा उन्होने सोशल मीडिया पर एक प्रेस रिलीज जारी किया है। इस प्रेस रिलीज में लिखा है कि उनके ऊपर लगाए गए इल्जाफ फर्जी है और ये सब बदनाम करने की साजिश है।
     
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X