जीवनी
सिद्धार्थ जाधव एक भारतीय कलाकर और एक स्टैंडअप कमेडियन है। जाधव टेलीविज़न के अलावा मराठी और हिंदी सिनेमा में भी सक्रिय हैं।  

पृष्ठभूमि 
सिद्धार्थ जाधव का जन्म 23 अक्टूबर 1981 में महाराष्ट्रा के रत्नागिरी में हुआ था। वह अपने माता पिता की चौथी संतान हैं।  उनके पिता का नाम रामचन्द्र और माँ का नाम मंदाकिनी जाधव है। जाधव एक निम्न मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखतें हैं। 

पढ़ाई 
जाधव ने अपनी शुरूआती पढ़ाई सेवरी म्युन्सिपल मराठी स्कूल(प्राइमरी), सरस्वती हाईस्कूल नईगॉम दादर( सेकंडरी), और स्नातक रूपारेल कॉलेज से किया है। 

करियर 
एक बेहद निम्न मध्यमवर्गीय परिवार से होने के बावजूद जाधव मराठी सिनेमा का एक जाना-माना नाम बन चुके हैं।  इस ऊंचाई तक पहुँचाने सारा श्रेय जाधव अपने परिवार और दोस्तों को देते है।  जाधव ने मराठी सिनेमा हर तरह किए किरदार निभाए है।  उन्हें इसके लिए ज़ी टॉकीज अवार्ड से सामनित किया जा चुका है। जाधव ने मराठी फिल्मों के अलावा कई हिंदी फिल्मों में भी अभिनय का दमखम दिखा चुके हैं। 

टीवी करियर 
जाधव ने अपने हिंदी टीवी करियर की शुरुआत 2012 में कॉमेडी सर्कस के अजूबे से की थी।  इस शो मे उन्हें स्टैंडअप कॉमेडियन भारती के साथ दर्शकों को हँसाते हुए नजर आये थे। 

Buy Movie Tickets