जीवनी
सारा अर्जुन एक भारतीय फिल्म चाइल्ड आर्टिस्ट हैं। जोकि मुख्यत: दक्षिण भारतीय फिल्मों सहित बॉलीवुड में नजर आतीं हैं। 

प्रष्ठभूमि 
सारा अर्जुन का जन्म 18 जून 2005 को मुंबई में हुआ था।  उनके पिता का नाम राज अर्जुन हैं जोकि एक अभिनेता हैं।  उनकी माँ का नाम सान्या हैं जो एक डांस नर्तका हैं . सारा का परिवार भोपाल से ताल्लुकात रखता है। 

करियर
सारा अर्जुन ने अपने करियर की शुरुआत तब हो गयी ही जब वह डेढ़ वर्ष की थी। नन्ही सी सारा को  पहली बार ऐड का ऑफर तब मिला मिला जब वह अपनी माँ के साथ माल में घुमने गयी थी। वह तक तकरीबन 100 कमर्शियल ऐड में काम कर चुकी हैं।  सारा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत तमिल फिल्म निर्देशक विजय की फिल्म देवी तिरुमग्ल से की थी। इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई तो की ही साथ ही इस फिल्म को आलोचकों द्वारा भी बेहद सराहा गया।  सबसे ज्याददा इस फिल्म के किरदार नीला उर्फ़ सारा अर्जुन को तारीफ़ मिली। इस फिल्म में उन्होंने अभिनेता विक्रम की बेटी की भूमिका अदा की थी। 

उसके बाद सारा एकता कपूर की फिल्म एक थी डायन में मिशा की भूमिका में नजर आयींइस फिल्म में उन्हें उनकी भूमिका के लिए आलोचकों से सकारत्मक प्रतिक्रिया मिली थीउसके बाद वह एक बार फिर तमिल निर्देशक विजय की फिल्म सिवम में नजर आयीं।हालांकि इस फिल्म में उनकी भूमिका तो सराही गयी,लेकिन फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा सकी। उसके बाद वह निर्देशक आर. सुंदरराजन की फिल्म चित्रयिल निलाचुर में मुख्य भूमिका में नजर आई। पहली फिल्म की ही तरह उन्हें इस फिल्म के लिए आलोचकों से काफी अछि प्रतिक्रया मिली। 

साल 2015 में वह ऐश्वर्या रे बच्चन स्टारर फिल्म जब्जा में ऐश्वर्या की बेटी की भूमिका अदा करती हुई नजर आएँगी। 
Buy Movie Tickets