जीवनी
रजनीश दुग्गल एक भारतीय मॉडलअभिनेता है। वह ग्रासिम मिस्टर इंडिया 2003 का ख़िताब जीत चुके हैं और मिस्टर इंटरनेशनल के रनर अप भी रह चुके हैं।  वर्ष 2005 में वह किंगफ़िशर मॉडल ऑफ़ द ईयर भी रह चुके हैं।  इसके अलावा वह मई 2014 में खतरों के खिलाडी-डर का ब्लॉकबस्टर की ट्रॉफी भी अपने नाम कर चुके हैं।  रजनीश ने बॉलीवुड में एंट्री विक्रम की थ्रिलर फिल्म 1920 से की थी। 

पृष्ठभमि 
रजनीश दुग्गल का जन्म 19 नवंबर 1981 को नई दिल्ली में हुआ था। इन्होने अपने बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में स एपीजे कॉलेज ऑफ़ मैनजमेंट से स्नातक किया किया। अपने कॉलेज के दिनों में रजनीश एक शादी समारोह में में शिरकत करने गए थे।  तभी उनकी मुलाकत वंहा की कोरिओग्राफर  से हुई जिसने उन्हें मॉडलिंग का ऑफर दिया।  इसके बाद रजनीश ने कई ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की।  धीरे-धीरे वह मॉडलिंग में एक जाना माना नाम बन गए। 

शादी 
रजनीश दुग्गल की शादी पल्ल्वी दुग्गल से हुई है। उनकी एक बेटी भी है-टिया दुग्गल।  

करियर 
रजनीश ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। उन्होंने फिल्म जगत में एंट्री विक्रम भट्ट की थ्रिलर फिल्म 1920 में की थी। उसके बाद वह कई फिल्मों में नज़र आये।  उनकी हालिया रिलीज फिल्म लीला एक पहली में वह सनी लियॉन संग नज़र आये थे।  जिसमे आलोचकों ने उनके अभिनय के बेहद सरहाना की थी। 

आने वाली फ़िल्में 
दुग्गल की आने वाली फिल्मों में बेईमान लव शामिल है।  फिल्म में रजनीश दुग्गल एक बार फिर सनी लियॉन के साथ इश्क फरमाते हुए नजर आएंगे। 

Buy Movie Tickets
 

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi