जीवनी
राहुल भट्ट एक भारतीय फिल्म कलाकार हैं। 

पृष्ठभूमि 
राहुल भट्ट का जन्म 24 जनवरी 1982 को मुंबई में हुआ था। उनके पिता हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट हैं।  उनकी माँ का नाम किरण भट्ट है।  वह सोनी राजदान की सौतेले बेटे हैं। उनका एक बहन है पूजा भट्ट। जो हिंदी फिल्म निर्देशक-निर्मता है। उनकी दो सतौली बहनें हैं-आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट हैं।  आलिया भट्ट एक फिल्म अभिनेत्रीं हैं।  उनके दो कजिन भाई हैं। मोहित सूरी जोकि फिल्म निर्देशक हैं।  इमरान हाश्मी जोकि एक फिल्म अभिनेता हैं।  

करियर 
राहुल भट्ट ने हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत निर्देशक अनुराग बासु की फिल्म सुसाइड बॉम्बर से की थी। इसके बाद वह कलर्स के बहुचर्चित और बहुविवादित शो शो बिग बॉस में नजर आये।  हालांकि वह बिगबॉस के घर में सर्फ पांच हफ्ते ही टिक पाये।  उन्होंने घर से बेदखल होने के बाद शो को स्क्रिप्टड तक कहा डाला था।  

विवाद 
26/11 मुंबई हमला हर मुंबईवासी के लिए नासूर है। कहा जाता हैं की राहुल भट्ट और उनके दोस्त की मुलाकात डेविड हेडली से एक जिम में हुई थी।  जहाँ दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती भी हो गयी थी।  हमले से पहले डेडली ने भट्ट को मेल के जरिये साउथ मुंबई में २१ नवम्बर यानि हमले वाले दिन ना जाने का आग्रह किया था। 
Buy Movie Tickets
 

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi