पूनम पाण्डेय जीवनी

    पूनम पाण्डेय एक भारतीय मॉडल फिल्म अभिनेत्री हैं।  वह मुख्यतः हिंदी व तेलुगु फिल्मों में नजर आतीं हैं। पूनम पाण्डेय हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी फिल्मों की वजह से कम अपने बेतुके बयानों के कारण ज्यादा चर्चा का विषय बनीं रहतीं हैं। पूनम अपने बोल्ड और हॉट लुक्स के लिए भी जानी जाती है, इनकी तस्वीरें और वीडियो, सोशल मीडिया पर वाइरल होती रहती है। 

    पृष्ठभूमि 
    पूनम पाण्डेय का जन्म 11 मार्च 1991 में नई दिल्ली में हुआ था। पूनम पाण्डेय को मॉडलिंग की दुनिया में पहचान साल 2011 में कैलेंडर गर्ल्स की मॉडल की तौर मिली। इसके अलावा वह ग्लैडरेग्स 2010 की टॉप आठ प्रतिभागियोँ में शामिल थी। इसके अलावा वह अपनी मॉडलिंग के दिनों में फैशन मैगज़ीन के कवर पेज पर भी नजर आ चुकी हैं।  

    शादी 
    पूनम ने अपने बेहद लम्बे समय तक रहे बॉयफ्रेंड सैम से 2020 में शादी की है। शादी के 12 दिन बाद ही उनके पति गिरफ्तार हो चुके हैं। पूनम ने अपने पति पर यौन शोषण का आरोप लगाया है जिसके बाद गोवा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है।

    करियर
    पूनम पाण्डेय ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म नशा से की थी। इस फिल्म की कहानी टीचर और स्टूडेंट के शहरीरिक संबंध को लेकर थी। इस फिल्म में पूनम काफी सिडक्टिव और सेक्सी नजर आई थी। फिल्म में इतना सब करने के बाद भी पूनम दर्शकों को सिनेमाघरों तक खीचने में कामयाब नहीं हो सकीं, और उनकी फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई। 

    विवादित बेतुके बयान  
    पूनम पाण्डेय ने एक फिल्म की वो भी नहीं चली, और मीडिया ने भी भी उन्हें कोई खास तव्वजो नहीं दी। उसके बाद पूनम ने मीडिया में छाये रहना का नया तरीका निकाला। वर्ष 2011 में पूनम ने मीडिया में कहा कि अगर भारत यह वर्ल्‍डकप जीतता है तो वह पूरी टीम को चीयर करने के लिए स्ट्रिप हो जायेंगी, हालांकि वह अपनी इच्छा पूरी नहीं कर सकी क्योंकि उन्हें बीसीसीआई की ओर से इस काम को करने की इजाजत नहीं मिली थी।  

    इसके बाद उन्होंने साल 2012 में उन्होंने अभिनेता शाहरुख़ खान की टीम कोलकाता नाईट राइडर को चीयर करते हुए कहा कि अगर केआरके यह आईपील जीतेगी तो वह दर्शकों के सामने न्यूड होगी, हालांकि बाद में पूनम अपने वादे से मुकर गयीं। उनके इस तरह के बयानों से उन्हें मीडिया में काफी अच्छी पब्लिसिटी भी मिली, और लोग उन्हें जान भी गए। 
     
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X