जीवनी
नर्गिस फाखरी एक भारतीय-अमेरिकन मॉडल व अभिनेत्री हैं।  नर्गिस अमेरिका रियलिटी शो अमेरिकन मॉडल  सीजन 2 का हिस्सा रह चुकीं हैं।  फाखरी बॉलीवड फिल्म रॉकस्टार में रनबीर कपूर के अपोजिट नज़र आई थीं। फाखरी हॉलीवुड फिल्म स्पाई में बतौर सपोर्टिंग रोल नजर आ चुकीं हैं। 

पृष्ठभूमि 
फाखरी का जन्म 20 अक्टूबर 1979 न्यूयॉर्क में हुआ था।  फाखरी के पिता का नाम दिवंगत मोहम्मद फाखरी हैं वह पाकिस्तान से ताल्लुक रखते थे। इनकी माँ का नाम मैरी है।  फाखरी के माता-पिता अलगाव तब हुआ था जब वह महज 6 साल की थीं। उनके पिता का देहांत तब हुआ जब वह किशोर थी।  

फिल्मीं करियर
नरगिस के फिल्मीं करियर की शुरुआत निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म रॉकस्टार से हुई।  इस फिल्म में उनके अपोजिट रनबीर कपूर नज़र आये थे।  फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट रही थी। इस फिल्म के लिए फिल्म के दोनों लीड को आइफा  हॉटेस्ट पेअर अवार्ड से नवाजा गया था।  इसके बाद फाखरी एक जर्नलिस्ट के किरदार में फिल्म मद्रास कैफे में नज़र आयीं।  इसके अलावा नरगिस दो फिल्मों में बतौर आइटम गर्ल भी नजर आ चुकी हैं।  जिसमे से उनका एक आइटम सांग शाहिद कपूर के साथ था और दूसरा बजरंगी भाई जान सलमान खान के।

फाखरी हॉलीवुड कॉमिक फिल्म स्पाई में भी नजर आ चुकीं हैं।   

Buy Movie Tickets