जीवनी
करण सिंह ग्रोवर एक भारतीय फिल्म मॉडल,अभिनेता और टीवी कलाकार है।  वह मुख्यतः हिंदी टेलीविजन शोज़ में नजर आते हैं।  

पृष्ठभूमि 
करण सिंह ग्रोवर का जन्म पंजाबी सिख परिवार में 23 फरवरी 1982 नई दिल्ली में हुआ था। जब ग्रोवर मात्र 2 साल के थे तब उनके परिवार को 1984 के दंगो से गुजरना पड़ा था, और उनका परिवार खोबर सऊदी अरबिया शिफ्ट हो गया।  उनका एक छोटा भाई भी है।  

पढ़ाई 
ग्रोवर ने अपनी शुरूआती पढ़ाई इंटरनेशनल इंडियन स्कूल दँमन से सम्पन्न की है।  उसके बाद साल 2000 में वह वापस स्वदेश आ गए।  यंहा आकर आईएचएम मुंबई से होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया। होटल मैनजमेंट में डिग्री लेने के बाद करण ने ओमेन के शेरटन होटल में बतौर एग्जीक्यूटिव काम भी किया।  

शादी 
करण ग्रोवर की पहली शादी श्रद्धा निगम से हुई थी।  लेकिन किन्ही कारणों से इस जोड़ी का अलगाव हो गया।  उसके बाद करण ने दिल मिल गए की को-स्टार संग शादी के गठबंधन में बंध गए। हालंकि यह प्रेम विवाह कुछ ही टिक सका और 2014 में यह जोड़ी अलग हो गयी।  फ़िलहाल करण बॉलीवड की हॉट एंड सेक्सी अभिनेत्री बिपाशा बासु को डेट कर रहे हैं। 

करियर 
करण ने फ़िल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2012 में आई एम 24 से की थी।  उसके बाद वह फिल्म अलोन में बिपाशा बासु संग नजर आये। यह फिल्म बुरी तरह बॉक्स-ऑफिस पर पिट और उन्हें आलोचकों और दर्शकों ने भी नकार दिया।करण की आने वाली फिल्म हेट स्टोरी 3 हैं।  

टीवी करियर 
करण का टीवी अक्रियर बेहद शानदार रहा।  उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत साल 2004 में कितनी मस्त है जिंदगी से की थी।  उन्हें छोटे पर्दे पर पहचान टेली शो दिल मिल गए में डॉक्टर अरमान के किरदार से मिली।  इसके बाद वह दिल दोस्ती डांस, क़ुबूल है जैसे शोज़ में नजर आएं।  
Buy Movie Tickets