जीवनी
करण ग्रोवर एक भारतीय फिल्म अभिनेता और टीवी कलाकार  है।वह छोटे पर्दे पर यहाँ मैं घर-घर खेली के करण नाम से जाते हैं।  

पृष्ठभूमि 
करण ग्रोवर का 22 जून 1982 को सूरत गुजरात में हुआ था।  उनका एक छोटा भाई हैं।  

पढाई 
 करण ग्रोवर ने अपनी शुरुआती पढ़ाई सूरत में ही संपन्न की है।  उन्होंने केमिकल इंजिनीरिंग में स्नातक की पढ़ाई इंस्ट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी से की है। उन्होंने इवेंट मैनजमेंट का भी कोर्स किया है।  

करियर 
करण को शुरआत से ही अभिनय करने का बेहद शौक था, इसीलिए उन्होंने इवेंट का कोर्स किया, उसके बाद ओमंग कुमार के एक साल तक काम किया, ताकि उन्हें कभी कैमरे के सामने काम करने को मिल जाये।  हालंकि इवेंट के दौरान उन्हें कुछ खास हाथ नहीं लगा।  तो उन्हें ग्लाडर्ग्स मैन हंट में हिस्सा लिया।  इस प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ पांच युवकों की श्रेणी में चुने गए।  

करण का सपना साकार हुआ शो सारथि से, इस शो में उन्होंने अर्जुन गोइन्का की भूमिका अदा की थी।  इस शो के बाद तो करण के पास ढेरो शोज़ के ऑफर आने लगे। इसके बाद वो रहने वाली महलों की,मेरी आवाज को मिल गयी रौशनी लाखो में, मैं यहाँ घर घर खेली एक जैसे शो में नजर आये।  उन्हें उनके बेहतरीन अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरुस्कार से भी सम्मानित किया जा चूका हैं।  वह फ़िलहाल गुलमोहर ग्रैंड शो में सीरियल किलर की भूमिका अदा कर रहे हैं।  

फ़िल्मी करियर 
करण ने जल्द ही फिल्म वेडिंग पुलाव से सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाते हुए नजर आने वाले हैं।  इस फिल्म में उनके अपोजिट डिगनाथ, अनुष्का रंजन नजर आएँगी।  
Buy Movie Tickets
 

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi