जीवनी
जसलीन कौर रॉयल एक भारतीय पार्श्व गायिका और गीत लेखिका और एक संगीतकार हैं। वह हिंदी-पंजाबी और अंग्रेजी गानों में पार्श्व गायन करती हैं।  

पृष्ठभूमि
जसलीन कौर रॉयल का जन्म 8 जुलाई 1991 में लुधियाना पंजाब में हुआ था। उन्होंने प्रसिद्धि तब मिली जब वह वर्ष 2009 में इंडिआज गोट टैलेंट के सेमी फाइनलिस्ट बनी थी। तब वह मात्र 18 साल की थी।  वह मल्टी टैलेंटेड हैं वह एक टाइम में कई म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट्स को बजाने में पारंगत हैं। उन्हें शो के दौरान जजेस ने ए वीमेन बैंड की भी उपाधि दी गई थी। 

पढ़ाई 
जसलीन नें अपनी शुरूआती पढ़ाई सेक्रेड हार्ट कान्वेंट स्कूल लुधियाना से सम्पन्न की है।  उसके बाद वह आगे की पढ़ाई के लिए नई दिल्ली चलीं गयी।  उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी के हिन्दू कॉलेज से बीकॉम ऑनर्स की पढ़ाई की है।  उन्होंने संगीत की कोई भी पारंगत शिक्षा हासिल नहीं की है। उन्होंने प्रस्धिन तब मिली जब वह वर्ष 2009 में इंडिआज गोट टैलेंट के सेमी फाइनलिस्ट बनी थी। 

करियर 
उन्होंने अपने करियर की शुरुआत यूट्यूब चैनल के सांग पंछी हो जावा से की थी। उसके बाद उन्होंने एमटीवी शोज़ में भी काम किया।  उसके बाद उन्होंने स्वानंद किरकिरे के साथ किटकैट दिवाली म्यूजिक विडियो का टाइटल दूर घर है मेरा में अपनी आवाज दी थी। 
Buy Movie Tickets