जीवनी
गुलशन ग्रोवर एक भारीतय अभिनेता हैं।  उन्होंने अपने फिल्मी करियर में अब तक 400 फिल्मों में काम किया हैं। गुलशन ग्रोवर बॉलीवुड में 'बैडमैन' के नाम से भी जाने जाते हैं। 

पृष्ठभूमि 
गुलशन ग्रोवर का जन्म 21 सितंबर 1955 को नई दिल्ली में हुआ था।  उन्होंने अपनी शुरूआती पढ़ाई दिल्ली से ही की है। वह वदिल्ली यूनिवर्सिटी से कॉमर्स में मास्टर डिग्री होल्डर हैं।  ग्रोवर को बचपन से अभिनय का शौक था इसलिए उन्होंने पढ़ाई खत्म होते ही औने अभिनय करियर की शुरुआत कर दी। 

करियर 
उन्होंने अपने करियर की शुरुआत थिएटर और स्टेज शो से की।  उसके बाद वह अपने सपने को साकार करने के लिए मुंबई चले गए।  मुंबई जाकर ग्रोवर ने एक्टिंग स्कूल ज्वाइन किया, जिसमे वह कुछ दिन बाद खुद ही दूसरो को एक्टिंग की बारीकियां सीखाने लगे थे।  इस एक्टिंग स्कूल में अनिल कपूर ग्रोवर के सहपाठी भी रह चुके हैं। गुलशन ने अपने करियर में 400 के तकरीबन फिल्मों में काम किया।  गुलशन बॉलीवुड फिल्मों में नकरात्मक भूमिकायोँ के लिए जाते हैं। गुलशन को उनकी फिल्म आई एम कलाम के लिए राष्ट्रीय सम्मान के लिए नामंकन भी मिल चूका है। 

प्रसिद्ध फ़िल्में 
हम पांच ,सोनी महिवाल,इस बॉस,दूध का कर्ज,इज्जत, सौदागर,कुर्बान,राम लखन,इंसाफ कौन करेगा, अवतार, क्रिमनल ,मोहरा, दिलवाले,हिंदुस्तान की कसम,हेराफेरी , इंटरनेशनल खिलाडी, 16 दिसंबर ,लज्जा, एक खिलाडी एक हसीना, दिल मांगे मोर,जम्बो, कर्ज, गंगा देवी, एजेंट विनोद,बिन बुलाये बाराती , यारियां। 

आने वाली फिल्म 
कौन कितने पानी में,हॉनर किलिंग
Buy Movie Tickets