जीवनी
एवलिन लक्ष्मी शर्मा एक भारतीय-जर्मन अभिनेत्री-मॉडल हैं। 

पृष्ठभूमि-
एवलिन लक्ष्मी शर्मा का जन्म जर्मनी के फ्रेंकफोर्ट में 12 जुलाई 1986 को हुआ था।  उनके पिता भारतीय हैं, बल्कि उनकी माँ एक जर्मन हैं।  एवलिन को अपने कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग पसंद थी और उन्होंने अपनी पढ़ाई के दौरान ही कुछ कॉस्मेटिक ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग शुरू कर दी। एवलिन भारत में बॉडी केयर के अंतर्वस्त्र की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं।  एवलिन शर्मा आठ भाषायोँ में पारंगत हैं- इंग्लिश, हिंदी,जर्मन ,स्पेनिश, थाई, टेगलॉग, फिलिपिएंस, फ्रेंच,डच। 

करियर
एवलिन ने जर्मन में बतौर मॉडल काम किया। बॉलीवुड अभिनेत्री बनने की ख्वाइश में एवलिन जर्मनी से इंडिया आ गयी। एवलिन बॉलीवुड की कई फिल्म में बतौर सपोर्टिंग रोल में नज़र आ चुकीं हैं। साल 2013 में एवलिन की पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म फ्रॉम सीडनी द लव थी। उसके बाद एवलिन ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म ये जवानी है दीवानी में नज़र आई। इसी साल एवलिन फिल्म नौटंकी साला में भी नज़र आई।  साल 2014 में वह मल्टीस्टारर फिल्म यारियां में नजर आयीं, फिल्म कॉलेज लाइफ पर बेस्ड थी। यह साल 2014 की पहली हिट फिल्म साबित हुई थी।  

वर्ष 2015 में एवलिन की पहली सोलो लीड फिल्म इश्केदारियां आयीं।  इस फिल्म में उनके अपोजिट महाक्षय चक्रवर्ती नजर आये थे।  हालंकि फिल्म कुछ खास नहीं चली। 

Buy Movie Tickets