For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बागी 3 DAY 10: 100 करोड़ के अंदर अटकी टाइगर श्राफ की फिल्म- बॉक्स ऑफिस पर कोरोना का असर!

    By Staff
    |

    टाइगर श्राफ स्टारर फिल्म बागी 3 ने सिनेमाघरों में 10 दिन पूरे कर लिये हैं। धमाकेदार ओपनिंग के साथ फिल्म अच्छी गति में आगे बढ़ रही थी, लेकिन कोरोना के कहर ने फिल्म का रास्ता रोक लिया। देशभर में थियेटर्स बंद हो जाने की वजह से फिल्म की कमाई 7-8 करोड़ नीचे गिर कर सीधे 2 करोड़ पर आ चुकी है। दुनियाभर में कोरोना का प्रभाव है। लिहाजा, ना सिर्फ भारत में बल्कि ओवरसीज में भी फिल्म की कमाई नीचे गिर चुकी है। लोगों की सुरक्षा हेतु भारत में 31 मार्च तक कई राज्यों में सिनेमाघरों को बंद कर देने का आदेश है। जाहिर है बागी 3 के लिए आगे बढ़ना बेहद मुश्किल है।

    फिलहाल 10 दिनों में 97 करोड़ के लगभग पहुंच चुकी है। जबकि फिल्म से 100 करोड़ पार कर जाने की उम्मीद जताई जा रही थी। फिलहाल देखना दिलचस्प होगा कि टाइगर श्राफ की इस फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन कहां जाकर रूकता है।

    भारत में कमाई

    भारत में कमाई

    भारत में फिल्म ने एक हफ्ते में ही 90 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। लेकिन कोरोना की वजह से दर्शकों में कमी आई और फिलहाल फिल्म 100 करोड़ से अंदर ही अटकी है।

    ओवरसीज में कमाई

    ओवरसीज में कमाई

    ओवरसीज में भी फिल्म ने 25 करोड़ के लगभग की कमाई कर ली है। बीते कुछ दिनों में ओवरसीज कलेक्शन में भी कमी हुई है.. और कारण एक ही है।

    बिग बजट फिल्म

    बिग बजट फिल्म

    फिल्म काफी बड़े बजट पर तैयार हुई है, लिहाजा, फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 150 करोड़ का आंकड़ा पार करना ही होगा। फिलहाल यह आंकड़ा पार करना मुश्किल है।

    नंबर 2 पर है फिल्म

    नंबर 2 पर है फिल्म

    कोरोना से प्रभावित होने के बावजूद टाइगर श्राफ की बागी 3 इस साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है। पहले नंबर पर है अजय देवगन की तान्हाजी।

    कोरोना का प्रभाव

    कोरोना का प्रभाव

    कोरोना की वजह से कई बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्में पोस्टपोन हो चुकीं हैं। बता दें, इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को कोरोना की वजह से हर रोज करोड़ों का नुकसान उठाना पड़ रहा है।

    बागी 3

    बागी 3

    साजिद नाडियाडवाला की इस फ्रैंचाइजी की पहली दो फिल्में हिट रही हैं। लेकिन कोरोना की वजह से बागी 3 इस सीरिज की पहली फ्लॉप साबित हो सकती है।

    कैटरीना कैफ ने की अक्षय कुमार की तारीफ- कहा, इन्होंने मेरी बहुत मदद की है

    English summary
    Tiger Shroff's Baaghi 3 completed 10 days in theaters. But due to corona outbreak most of the theaters are shut down till 31st March. It affected the box office of Baaghi 3.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X