For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    1st Day 1st Show: तमाशा की बॉक्स ऑफिस ओपनिंग - हाउसफुल!

    |

    [बॉक्स ऑफिस] रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर इम्तियाज़ अली की तमाशा रिलीज़ हो चुकी है तमाशा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन धूम मचाने वाला है। हालांकि तमाशा बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन काम करेगी इसका प्रूफ हमें 1st day 1st Show मिल चुका है।

    फिल्म का पहला शो हाउसफुल था। शो में सीटियां और तालियां भरपूर मात्रा में थीं हालांकि पूरा क्राउड यूथ का ही था। फिल्म बेहतरीन है और आपको क्यों देखनी चाहिए जानिए यहां--->[क्यों देखें तमाशा]

    खैर बात करें अगर बॉक्स ऑफिस की तो फिल्म कुछ नए रिकॉर्ड बनाने को तैयार हैं और रणबीर कपूर अपना एक रिकॉर्ड तोड़ने वाले हैं।[सनी लियोन से शाहरूख खान तक के BAD RECORD को रणबीर ने तोड़ा] और अब इस खराब रिकॉर्ड को रणबीर कपूर तोड़ने वाले हैं क्योंकि वो धमाकेदार वापसी कर चुके हैं।

    वहीं दीपिका पादुकोण इस वक्त अपने करियर के बेस्ट दौर में चल रही हैं और तमाशा में एक बार फिर वो साबित करती हैं कि डायरेक्टर की पहली चॉइस वो क्यों हैं। फिल्म में रणबीर दीपिका की केमिस्ट्री लोगों को बॉक्स ऑफिस तक खींच कर ला रही है और यही कारण है कि फिल्म के सुपरहिट होने के काफी चांस हैं।

    जानिए बॉक्स ऑफिस पर कैसा रहा तमाशा का 1st DAY 1st SHOW -

    शानदार शुरूआत

    शानदार शुरूआत

    फिल्म की ओपनिंग कई जगह हाउसफुल गई है और ज़्यादातर क्राउड युवाओं का है। लेकिन फिल्म को लेकर गज़ब क्रेज़ दिखा और हॉल से बाहर निकलते दर्शकों ने साबित किया कि फिल्म का बॉक्स ऑफिस शानदार होगा।

    11 - 13 करोड़ ओपनिंग

    11 - 13 करोड़ ओपनिंग

    फिल्म की ओपनिंग 11 से 13 करोड़ की मानी जा रही है। हालांकि कुछ ट्रेड पंडितों की मानें तो ये आंकड़ा 14 तक भी पहुंच सकता है। लेकिन फिलहाल ज़्यादातर आंकड़ों की मानें तो फिल्म 11.6 करोड़ की ओपनिंग करेगी।

    45 करोड़ का वीकेंड

    45 करोड़ का वीकेंड

    फिल्म का वीकेंड 42 - 45 करोड़ जाने की उम्मीद है। फिल्म अगर दर्शकों को पसंद आई तो ये आंकड़ा बढ़कर 50 पार जा सकता है लेकिन अगर फिल्म कम पब्लिसिटी पाती है तो भी वीकेंड 40 करोड़ तक जाएगा।

    75 करोड़ का हफ्ता

    75 करोड़ का हफ्ता

    फिल्म अपने पहले हफ्ते में कम से कम 75 करोड़ कमा लेगी। अगर फिल्म ज़्यादा दर्शकों को पसंद नहीं आई तो फिल्म 60 करोड़ का हफ्ता कमाएगी और अगर फिल्म निगेटिव गई तो 55 करो़ड़।

    140 करोड़ लाइफटाइम

    140 करोड़ लाइफटाइम

    फिल्म के बेहतरीन होने के चांस उम्दा है और इसलिए फिल्म 140 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन लेकर जा सकती है। वहीं अगर फैन्स की प्रतिक्रिया मिली जुली रही तो ये आंकड़ा 100 - 110 करोड़ के बीच रहेगा।

    14 दिन साफ

    14 दिन साफ

    फिल्म को 14 दिन तक कोई टक्कर नहीं है। हालांकि 4 को हेट स्टोरी रिली़ज़ हो रही है लेकिन उससे तमाशा की कमाई पर फर्क पड़ने के आसार कम हैं।

    दीपिका - रणबीर करेंगे

    दीपिका - रणबीर करेंगे

    दीपिका रणबीर की केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद है इसलिए फिल्म को बेहतरीन Word of mouth पब्लिसिटी मिलने के आसार हैं जो फिल्म के लिए प्लस पॉइंट है।

    रणबीर कपूर का क्रेज़

    रणबीर कपूर का क्रेज़

    रणबीर कपूर की फैन फॉलोइंग अभी भी काफी तगड़ी है और फैन्स उनकी एक अच्छी फिल्म देखने को थक चुके हैं। इसलिए तमाशा का बॉक्स ऑफिस रणबीर कपूर के कारण काफी बढ़ सकता है।

    मटरगश्ती टाइम

    मटरगश्ती टाइम

    कुल मिलाकर सारा कॉलेज गैंग फिल्म को देखने आ रहा है और ये तादाद तेज़ी से बढ़ेगी। इसलिए फिल्म को बेहतरीन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मिलने वाला है।

    सलमान + रणबीर = 700 करोड़

    सलमान + रणबीर = 700 करोड़

    MUST READ

    1 महीना, दो फिल्में और बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ का धमाका!

    English summary
    Tamasha first day box office report a housefull opening
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X