»   » BOX OFFICE: 'तमाशा' का शानदार वीकेंड.. दो बड़ी फिल्मों को किया पीछे!

BOX OFFICE: 'तमाशा' का शानदार वीकेंड.. दो बड़ी फिल्मों को किया पीछे!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉक्स ऑफिस] इम्तियाज अली की फिल्म 'तमाशा' 27 नवंबर को रिलीज हो चुकी है। रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म को काफी मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म धीरे धीरे अपनी पकड़ बना रही है। इम्तियाज अली की हर फिल्म की तरह यह फिल्म भी एक खास दर्शक वर्ग को बेहद पसंद आ रही है।

ओपनिंग डे पर फिल्म ने 10.87 करोड़ की कमाई की है और इसके साथ ही फिल्म साल 2015 की दसवीं सबसे बड़ी ओपनर बनी है। यहां आप देख सकते हैं इस साल की फिल्मों का फर्स्ट डे कलेक्शन..


वहीं, शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी देखी गई। दूसरे दिन 'तमाशा' ने 13.17 करोड़ का कलेक्शन किया, जबकि रविवार को 14.82 करोड़। यानि की फिल्म ने अब तक 38.23 करोड़ की कमाई कर ली है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म इस हफ्ते भी अपना जलवा कायम रखेगी।


बहरहाल, यदि फिल्म की Word of mouth अच्छी रही तो फिल्म अच्छी खासी कमाई कर सकती है। क्योंकि फिलहाल हेट स्टोरी 3 को छोड़कर 18 दिसंबर से पहले कोई भी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही।


यहां देखते हैं 'तमाशा' ने किन फिल्मों को किया पीछे-


तमाशा

तमाशा

रणबीर- दीपिका की इस फिल्म ने पहले वीकेंड पर 38. 23 करोड़ का बिजनेस किया है। इसी के साथ 'तमाशा' ने वीकेंड रेस में 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' और 'दिल धड़कने दो' पीछे कर दिया है।


तनु वेड्स मनु रिटर्न्स

तनु वेड्स मनु रिटर्न्स

कंगना रनौत की तनु वेड्स मनु रिटर्न्स ने पहले वीकेंड पर 38.10 करोड़ की कमाई की थी। हालांकि फिल्म ने बाद में 100 करोड़ कल्ब में एंट्री पाई थी।


दिल धड़कने दो

दिल धड़कने दो

मल्टी स्टारर इस फिल्म ने पहले हफ्ते 37.05 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, अनिल कपूर, रणबीर सिंह मुख्य किरदारों में थे।


प्रेम रतन धन पायो

प्रेम रतन धन पायो

सलमान खान की प्रेम रतन धन पायो इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। फिल्म ने पहले वीकेंड पर ही 129.77 करोड़ की कमाई कर ली थी।


बजरंगी भाईजान

बजरंगी भाईजान

सलमान खान की ही बजरंगी भाईजान ने पहले वीकेंड पर 102 करोड़ का कलेक्शन किया था। यह इस साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है।


सिंह इज ब्लिंग

सिंह इज ब्लिंग

अक्षय कुमार की सिंह इज ब्लिंग ने पहले हफ्ते में 54.44 करोड़ का बिजनेस किया है। हालांकि फिल्म 100 करोड़ पार करने में फेल हो गयी।


ब्रदर्स

ब्रदर्स

अक्षय कुमार- सिद्धार्थ मल्होत्रा की ब्रदर्स ने पहले वीकेंड पर 52.08 करोड़ का कलेक्शन किया था.


वेलकम बैक

वेलकम बैक

वेलकम बैक इस साल सबसे बड़ी फिल्मों में शामिल है। फिल्म ने पहले वीकेंड पर 51 करोड़ का बिजनेस किया था।


एबीसीडी 2

एबीसीडी 2

वरूण धवन और श्रद्धा कपूर की एबीसीडी 2 ने पहले वीकेंड पर 46.35 करोड़ का कलेक्शन किया था।


गब्बर इज बैक

गब्बर इज बैक

अक्षय कुमार की तीसरी फिल्म गब्बर इज बैक ने पहले वीकेंड पर 40 करोड़ का बिजनेस किया।


English summary
Know the box office collection of latest release film Tamasha starring Ranbir Kapoor and Deepika Padukone.
Please Wait while comments are loading...