For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BOX OFFICE: 2020 में रिलीज फ्लॉप बॉलीवुड फिल्मों की लंबी लिस्ट- सिर्फ 'तान्हाजी' हिट

    |

    साल 2020 बॉक्स ऑफिस के लिहाज से कुछ खास नहीं रहा। अजय देवगन की तान्हाजी की छोड़कर, इस साल रिलीज कोई भी बॉलीवुड फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई है। बड़े से बड़े स्टार की फिल्में औंधे मुंह गिरी है। वहीं, विषय प्रधान फिल्मों का भी हाल कुछ बेहतर नहीं है। दीपिका पादुकोण की छपाक, कंगना रनौत की पंगा, आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल ज्यादा सावधान हो या तापसी पन्नू की लेटेस्ट रिलीज फिल्म थप्पड़, ये सभी फिल्में तारीफ पाने के बावजूद कमाई के मामले में धीमी रही हैं।

    जबकि आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी स्टारर 'मलंग' और आयुष्मान की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' जैसी फिल्में एवरेज रही हैं। देखना दिलचस्प होगा कि आने वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाती हैं।

    मार्च में टाइगर श्राफ का 'बागी 3' और अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' रिलीज होने वाली है। जिससे बॉक्स ऑफिस को बड़े नंबर्स की उम्मीद है। तान्हाजी के बाद इन दो फिल्मों से 100, 200 करोड़ के कमाई की उम्मीद जताई जा रही है।

    यहां देंखे लिस्ट, 2020 में ये फिल्में रहीं फ्लॉप-

    छपाक

    छपाक

    दीपिका पादुकोण स्टारर चर्चित फिल्म छपाक ने 32.48 करोड़ का कलेक्शन किया है। तमाम चर्चा और विवादों के बावजूद फिल्म फ्लॉप रही।

    पंगा

    पंगा

    कंगना रनौत स्टारर इस फिल्म की खूब तारीफ हुई। फिल्म दमदार थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया। फिल्म ने महज 25.64 करोड़ का कलेक्शन किया और फ्लॉप रही।

    स्ट्रीट डांसर

    स्ट्रीट डांसर

    वरुण धवन- श्रद्धा कपूर स्टारर इस डांस फिल्म ने 75 करोड़ का कलेक्शन किया है। ज्यादा बजट होने की वजह से फिल्म फ्लॉप रही है।

    जवानी जानेमन

    जवानी जानेमन

    सैफ अली खान, तबू और अलाया की इस फिल्म ने 28.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म पूरी तरह से फ्लॉप रही।

    शिकारा

    शिकारा

    विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने कुल 6.75 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी।

    लव आज कल

    लव आज कल

    इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने महज 36.50 करोड़ का बिजनेस किया। कार्तिक आर्यन- सारा अली खान की जोड़ी भी इस फिल्म को नहीं बचा पाई।

    भूत

    भूत

    विकी कौशल की इस हॉरर फिल्म ने 26.95 करोड़ का कलेक्शन किया है। लोगों ने फिल्म के कंटेंट को पूरी तरह से नकार दिया। फिल्म फ्लॉप रही।

    'सूर्यवंशी' के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेंगे अक्षय कुमार- 300 करोड़ क्लब में एंट्री!

    English summary
    See the box office hits and flops of bollywood movies 2020. Till now, only Ajay Devgn's Tanhaji is the only box office hit of this year.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X