For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'सूर्यवंशी' के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेंगे अक्षय कुमार- 300 करोड़ क्लब में एंट्री!

    |

    रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सूर्यवंशी' का ट्रेलर रिलीज किया गया है और फिल्म का क्रेज अब फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। धमाकेदार एक्शन, स्टंट और स्कारकास्ट से सजी अक्षय कुमार की यह फिल्म 24 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली है। ट्रेलर को मिल रहे रिस्पॉस से माना जा रहा है कि यह बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित होने वाली है।

    अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म फिलहाल 'हाउसफुल 4' है, जिसने 206 करोड़ का कलेक्शन दिया था। लेकिन ट्रेड पंडितों की मानें सूर्यवंशी ये सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। उम्मीद की जा रही है कि यह अक्षय कुमार की पहली 300 करोड़ी फिल्म भी बन सकती है।

    खास बात यह भी है कि इस फिल्म को सिर्फ अक्षय कुमार के स्टारडम का ही नहीं.. बल्कि रोहित शेट्टी और अजय देवगन के स्टारडम का भी फायदा मिलेगा। सिंघम और सिंबा की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है,

    यहां जानें 6 कारण, सूर्यवंशी अक्षय कुमार की सबसे बड़ी फिल्म बन सकती है-

    अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार

    सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपने करियर के बेस्ट फेज़ में हैं। 2019 में रिलीज अक्षय की चार फिल्मों में से तीन फिल्मों ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। सभी फिल्में हिट रही थीं। लिहाजा, अब फैंस को भी अपने सुपरस्टार से काफी उम्मीदें हैं।

    धमाकेदार एक्शन

    धमाकेदार एक्शन

    अक्षय कुमार फिल्म में एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी का किरदार निभा रहे हैं, जो आतंकवाद से निपटते दिखेंगे। लंबे समय के बाद अक्षय कुमार को इस तरह के एक्शन अंदाज़ में देखा जाएगा। जाहिर है फैंस अक्षय को इस रोल में देखने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

    सिंबा, सिंघम का तड़का

    सिंबा, सिंघम का तड़का

    रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्मों के पॉपुलर किरदार सिंबा और सिंघम को भी फिल्म में शामिल किया है। जाहिर है अक्षय कुमार के साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह को देखना किसी धमाके से कम नहीं।

    खासकर अजय देवगन की फैन फॉलोइंग का फिल्म को जबरदस्त फायदा होने वाला है।

    रोहित शेट्टी की cop यूनिवर्स

    रोहित शेट्टी की cop यूनिवर्स

    सिंबा, सिंघम के बाद रोहित शेट्टी अब सूर्यवंशी लेकर आए हैं। जो कि रोहित शेट्टी के cop यूर्निवर्स का अगला किरदार है। रोहित शेट्टी के सिनेमा की अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग है, जो इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रही है। इस फिल्म के साथ रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार पहली बार जुड़े हैं।

    कमाने के लिए 15 दिनों का लंबा समय

    कमाने के लिए 15 दिनों का लंबा समय

    सूर्यवंशी के बाद.. 10 अप्रैल को कबीर खान के निर्देशन में बनी रणवीर सिंह की फिल्म '83 रिलीज हो रही है। लिहाजा, सूर्यवंशी के पास कमाने के लिए पूरे 15 दिनों का समय है। मेकर्स चाहते हैं कि इन 15 दिनों में फिल्म ज्यादा से ज्यादा कमाई कर ले। जाहिर है सूर्यवंशी को सारे रिकॉर्ड तोड़ने के लिए 15 काफी हैं।

    धमाकेदार ओपनिंग

    धमाकेदार ओपनिंग

    फिल्म 24 मार्च की शाम को.. यानि की मंगलवाल को ही रिलीज हो जाएगी। लिहाजा, फिल्म के पास कमाने के लिए 5 दिनों का लंबा वीकेंड है। ओपनिंग वीकेंड में भी फिल्म 150-160 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है।

    English summary
    Sooryavanshi will be Akshay Kumar's biggest blockbuster, know the reasons. Film to release on 24th March 2020.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X