»   » BOX OFFICE: सलमान खान, शाहरूख पीछे.. ये सुपरस्टार फिर बनेंगे KING!

BOX OFFICE: सलमान खान, शाहरूख पीछे.. ये सुपरस्टार फिर बनेंगे KING!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉक्स ऑफिस] जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉक्स ऑफिस 2016 की। कोई दो राय नहीं कि इस साल एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज हो रही हैं। सलमान खान, शाहरूख खान, आमिर खान, अजय देवगन.. सभी स्टार अपनी बेस्ट फिल्मों के साथ तैयार हैं। ऐसे में यह काफी दिलचस्प है कि आखिर बॉक्स ऑफिस का किंग बनेगा कौन?

पिछले साल आमिर खान बड़े पर्दे से गायब रहे थे। वहीं, इस साल वे अपनी खास फिल्म दंगल के साथ वापस आ रहे हैं। 'दंगल' को लेकर आमिर खान काफी मेहनत कर रहे हैं और फैंस को उम्मीद है कि इस फिल्म से वे एक बार फिर बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाले हैं।


ALERT: सुल्तान, रईस, शिवाए ही नहीं.. इन SUPER फिल्मों का भी है इंतजार!


लेकिन शायद आमिर के लिए यह रास्ता इतना आसान नहीं होने वाला। साल 2016 के फिल्मों की लिस्ट देंखे तो लगभग सभी सितारे काफी अलग फिल्में लेकर आ रहे हैं। अजय देवगन की शिवाय हो या ऋतिक रोशन की मोहनजोदड़ो.. फैंस को इन फिल्मों को बेसब्री से इंतजार है।


वहीं, बजरंगी भाईजान से मिला नंबर वन का टैग शायद सलमान सुल्तान के साथ इस साल भी बरकरार रखना चाहें। देखिए इस साल किन किन फिल्मों के साथ जारी रहेगी बॉक्स ऑफिस की जंग-


सुल्तान

सुल्तान

2015 में सलमान खान की बजरंगी भाईजान सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी। क्या सुल्तान के साथ सलमान खान इस साल भी बॉक्स ऑफिस पर राज़ कर पाएंगे।


दंगल

दंगल

जब आमिर खान अपनी फिल्म को लेकर आते हैं तो बाकी सारी फिल्में पीछे रह जाती हैं। पीके हो या धूम 3.. कमाई के मामले में आमिर खान को कोई पीछे नहीं छोड़ पाया है। 2015 में आमिर की एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई थी। लिहाजा कोई शक नहीं कि दंगल के साथ आमिर फिर नंबर 1 की पोजिशन कर आना चाहेंगे।


रईस

रईस

राहुल ढ़ोलकिया के निर्देशन में बन रही फिल्म 'रईस' का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। हो भी क्यों न.. शाहरूख खान सालों बाद निगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं। क्या इस दमदार फिल्म के साथ शाहरूख वापस बॉक्स ऑफिस की रेस में शामिल होंगे?


फैन

फैन

या मनीष शर्मा की फिल्म 'फैन' से ही शाहरूख कमाल कर देंगे। इस फिल्म का टाइटल ट्रैक तो पहले ही रिकॉर्डतोड़ सफलता हासिल कर चुका है। उम्मीद है कि बॉक्स ऑफिस पर भी यह धमाल मचा देगा।


ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

बॉक्स ऑफिस की बात करें तो ऋतिक रोशन भी हमेशा लिस्ट में शुमार रहते हैं। बैंग बैंग की सफलता के बाद ऋतिक मोहनजोदड़ो में दिखने वाले हैं। यह काफी बिग बजट फिल्म है। लिहाजा, उम्मीद है कि बॉक्स ऑफिस पर कमाई भी इतनी बड़ी हो।


शिवाय

शिवाय

पिछले साल अजय देवगन की फिल्में हालांकि बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई थी। लेकिन 'शिवाय' को अजय देवगन की ड्रीम प्रोजेक्ट बताई जा रही है। इस फिल्म के लिए अजय देवगन काफी मेहनत कर रहे हैं। उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी।


अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

एक साल में तीन से चार फिल्में करने वाले अक्षय कुमार भले ही एक फिल्म के साथ रेस में न हों.. लेकिन उनकी साल की सारी फिल्मों की कमाई जोड़ी जाए तो शायद वे सबसे ज्यादा कमाने वाले एक्टर कहलाएंगे। क्या इस साल अक्षय कुमार की फिल्में उन्हें नंबर 1 तक ले जाएगी!


English summary
Salman Khan, Shahrukh Khan or Aamir Khan, who will be the King of Box Office 2016.
Please Wait while comments are loading...