For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BOX OFFICE कुंडली: 'दिलवाले' शाहरूख तोड़ेंगे सलमान का 2015 रिकॉर्ड!

    |

    [बॉक्स ऑफिस] शाहरूख खान स्टारर दिलवाले 18 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर सुनामी लाने के लिए तैयार है। रोहित शेट्टी की इस फिल्म में काजोल, कृति सैनन और वरूण धवन को साथ में देखने के लिए लोग बेहद उत्साहित हैं और एडवांस बुकिंग का हाल ये है कि पहला दिन कई जगह हाउसफुल हो चुका है।

    [CLASH: सलमान Vs अक्षय, अजय Vs शाहरूख...पर जीता कौन!]

    फिल्म बाजीराव मस्तानी के साथ क्लैश हो रही है पर हमने आपको कारण बताए हैं कि बाजीराव मस्तानी से पहले क्यों देखिए दिलवाले। बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही फिल्मों की ज़बर्दस्त टक्कर लग रही है। ट्रेड पंडितों की मानें तो दोनों फिल्में मिलकर बॉक्स ऑफिस को मालामाल करने की क्षमता रखती हैं।

    [BOX OFFICE 2015: इन फिल्मों ने लगाए चौके छक्के...बिना खान...बिना कपूर!]

    शाहरूख खान की फिल्म दिलवाले में सब कुछ दिख रहा है - एक्शन, इमोशन, ड्रामा, कॉमेडी और रोहित शेट्टी इफेक्ट। और रोहित शेट्टी का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड परफेक्ट रहा है। तो जानिए दिलवाले का बॉक्स ऑफिस हाल ट्रेड पंडितों की कुंडली के हिसाब से -

    टूटेगा सलमान का रिकॉर्ड

    टूटेगा सलमान का रिकॉर्ड

    माना जा रहा है कि दिलवाले की ओपनिंग शानदार होगी लेकिन सलमान खान का ओपनिंग रिकॉर्ड तोड़ना असंभव है। शाहरूख खान की फिल्म ओपनिंग पर 22 - 25 करोड़ का कलेक्शन करेगी।

    नो छुट्टी

    नो छुट्टी

    ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म नॉन हॉली़डे पर रिलीज़ हो रही है और ऐसी लिस्ट में अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है आमिर खान के नाम धूम 3 के 36 करोड़ के साथ।

    बाजीराव से टक्कर

    बाजीराव से टक्कर

    वहीं फिल्म बाजीराव मस्तानी को भी टक्कर दे रही है जो कहीं से भी छोटी फिल्म नहीं है। इसलिए दिलवाले के लिए ओपनिंग के दिन कलेक्शन को बांटने के अलावा कोई चारा नहीं है।

    75 करोड़ का वीकेंड

    75 करोड़ का वीकेंड

    वीकेंड पर दिलवाले 100 करोड़ भी कमा ले तो मुश्किल है। हालांकि कोई अजूबा हो तो अलग बात है वरना रोहित शेट्टी की फिल्म वीकेंड पर 72 से 75 करोड़ का कलेक्शन करेगी।

    7 दिन में 150 करोड़

    7 दिन में 150 करोड़

    जहां 100 करोड़ क्लब की बात हो, तो दिलवाले को क्लब में एंट्री करते करते 4 - 5 दिन लग सकते हैं। और वजह सिर्फ एक है, बाजीराव मस्तानी से कड़ी टक्कर। लेकिन एक हफ्ते में फिल्म 140 - 145 करोड़ तक पहुंच जाएगी।

    लाइफटाइम

    लाइफटाइम

    अगर लाइफटाइम कलेक्शन की बात करें तो फिल्म को 260 से 270करोड़ का कुल कलेक्शन मिलने की उम्मीद है। जो किसी भी तरह फिल्म को ब्लॉकबस्टर का दर्जा दिलाएगा।

    अगर बढ़ी बाजीराव

    अगर बढ़ी बाजीराव

    अगर बाजीराव मस्तानी दिलवाले से बेहतर निकली तो स्थिति पूरी तरह से बदल सकती है और फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 170 करोड़ पर ही आकर थम सकता है!

    एवरेज कलेक्शन

    एवरेज कलेक्शन

    अगर फिल्म को मिला जुला रिस्पॉन्स मिला तो भी फिल्म कम से कम 220 से 230 करोड़ की कमाई कर लेगी और सुपरहिट के दर्जे में शामिल हो जाएगी।

    शाहरूख का टार्गेट

    शाहरूख का टार्गेट

    MUST READ

    शाहरूख के पास तैयार है दिलवाले का 1000 करोड़ ब्लॉकबस्टर प्लान!

    English summary
    Dilwale Box Office predictions Shahrukh Khan to shatter 2015 records.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X