»   » BIG CLASH..सुनील के थप्पड़ का बदला..कपिल के बड़े दुश्मन की एंट्री

BIG CLASH..सुनील के थप्पड़ का बदला..कपिल के बड़े दुश्मन की एंट्री

Written by: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह कपिल के साथ काम करना चाहते हैं। साथ ही कपिल को अपना अच्छा दोस्त भी बताया। लेकिन अब इन दोनों की दोस्ती में नया ट्विस्ट आ गया है।

कृष्णा जल्द ही अपने को-होस्ट मोना सिंह के साथ इंडिया बनेगा मंच रियलिटी शो होस्ट करने जा रहे हैं। कृष्णा का यह शो उसी समय पर प्रसारित किया जाएगा जिस समय पर वीकेंड में द कपिल शर्मा शो का प्रसारण हो रहा है।

Krushna Abhishek ,kapil sharma

जी हां। यह दोनों एक बार फिर एक दूसरे का सामना करते हुए नजर आयेंगे। वैसे यह पहली बार नहीं है जब कृष्णा अभिषेक और कपिल का आमना सामना हुआ है।

इससे पहले भी कपिल के कॅामेडी नाइट्स विथ कपिल से अलग होने के बाद कृष्णा अभिषेक ने कपिल के शो की जिम्मदेारी संभाली थी। लेकिन द कपिल शर्मा शो के सामने कृष्णा अभिषेक का शो टिक नहीं पाया।

Krushna Abhishek ,kapil sharma

इस बार वैसे भी कपिल के लिए हालात पहले जैसे नहीं हैं। टीआरपी की रेस में लगातार कपिल शो की बढ़त नीचे की तरफ होती जा रही है। ऐसे में कृष्णा का लाइव रियलिटी टैलेंट शो कपिल के लिए जरूर नहीं मुसीबत बन सकता है।

सुनील से पहले सबसे बड़ा चैलेंज लेकर कृष्णा कपिल के सामने बड़ा खतरा बनकर आए हैं।गौरतलब है कि स्टारडम के साथ शुरू से ही कपिल ने विवादों से भी अपना नाता रखा है। इसकी बड़ी वजह यह है कि कपिल खुद ही मुसीबत मोल लेते हैं।आइए देखते हैं कैसे...

सुनिधी चौहान और कपिल

सुनिधी चौहान और कपिल

सुनिधि चौहान कुछ दिनों पहले द कपिल शर्मा शो में गेस्ट के तौर पर जाने वाली थी। लेकिन उन्होंने अचानक कपिल के शो में शामिल होने से मना कर दिया। इसकी वजह लेट नाइट शूटिंग थी। बाद में उन्होंने इस शो की शूटिंग की।

पांच घंटे तक इंतजार

पांच घंटे तक इंतजार

ओके जानू के लिए आदित्य राय कपूर और श्रद्धा कपूर इस शो के सेट पर पहुंचे थे।लेकिन उन्हें कपिल का पांच घंटे तक इंतजार करना पड़ा।जिसके बाद श्रद्धा ने शो छोड़ने की धमकी भी दे दी थी।

ट्विट विवाद

ट्विट विवाद

कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी के अच्छे दिनों को लेकर एक ट्विट किया था जिसके बाद भी काफी विवाद बढ़ गया था।

सुनील के साथ पहली बार

सुनील के साथ पहली बार

सुनील ग्रोवर ने पैसे के विवाद को लेकर कपिल के शो को अलविदा कद दिया था। फिर अपने नए शो की शुरुआत भी की। लेकिन फिर दोबारा कपिल की टीम में वह लौटकर आ गए।

एजाज के साथ बड़ा हंगामा

एजाज के साथ बड़ा हंगामा

एजाज खान ने कपिल शर्मा पर उन पर फिल्माए गए एपिसोड को टेलीकास्ट नहीं करने का आरोप लगाया था। इसे लेकर फिर कपिल का शो विवाद में फंस गया था।

सुनील के बाद नया विवाद

सुनील के बाद नया विवाद

हमेशा साफ जोक बोलने वाले कपिल ने पहली बार अपने शो पर डबल मीनिंग जोक बोला था। जो कि काफी दिनों तक सुर्खियों में रहा था।

कपिल चोर हैं...

कपिल चोर हैं...

कॅामेडियन अभिजीत गांगुली ने द कपिल शर्मा शो पर जोक चोरी करने का आरोप लगाया है। जिसके जवाब में कीकू शारदा ने कहा कि वह हर किसी के जोक का हिसाब-किताब नहीं रख सकते हैं।

English summary
Krushna Abhishek New reality show India Banega Manch Clash with The Kapil Sharma Show...Here read full news.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos