»   » शाहरूख की फिल्म में बस डांस...सनी लियोन को मिला REAL खान रोमांस!

शाहरूख की फिल्म में बस डांस...सनी लियोन को मिला REAL खान रोमांस!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में सनी लियोन की इज़्जत बचाने के लिए पूरा बॉलीवुड एक साथ खड़ा हो गया। सबने उनको बड़े बड़े वादे किए। लेकिन आमिर खान ने लंच करके टाटा कर दिया और शाहरूख खान की रईस में सनी ने वही किया - आईटम सॉन्ग।

लेकिन अब सनी लियोन को मिला है असली खान रोमांस। लेकिन यहां रोमांस असली है पर खान....दरअसल, जबसे मलाइका अरोड़ा ने इस वजह से अरबाज़ को छोड़ा था कि वो कुछ काम नहीं करते। तब से वो वापस अपने एक्टिंग करियर पर फोकस कर रहे हैं।
[होंगे खान...होंगे सुपरस्टार...लेकिन एक्टिंग नहीं तो ये हीरोइन भी नहीं!] 

हाल ही में उन्हें एक फिल्म में फाइनल किया गया था। लेकिन वो फिल्म किन्हीं कारणों से अटक गई। अब अरबाज़ को दूसरी फिल्म में साइन किया गया है जिसका नाम है तेरा इंतज़ार।
[सनी लियोन हुईं फिल्म में IN और सलमान का WALK OUT!] 

इस फिल्म में अरबाज़ खान के साथ काम करेंगी सनी लियोन। जी हां, सनी लियोन अरबाज़ खान के साथ इस फिल्म की हीरोइन होंगी। लेकिन अब सनी लियोन को एक बार फिर किसी फिल्म में जिसमें बॉलीवुड उनके साथ शायद वही करे, जो आज तक करता आया है -
 

सॉफ्ट पॉर्न इंडस्ट्री

सनी लियोन को भी समझ लेना चाहिए कि बॉलीवुड में उन्हें धोखे के अलावा कुछ नहीं मिलेगा और यहां EROTICA के नाम पर पनप रही सॉफ्ट पॉर्न इंडस्ट्री की वो ब्रांड एंबेज़डर बन चुकी हैं।

मस्तीज़ादे की कॉमेडी

मस्तीज़ादे ने 5 करोड़ की ओपनिंग की पर फिल्म है एक बेहद फूहड़ अश्लील सी सेक्स कॉमेडी...जहां सिक्का हिला तो...जैसे कुछ बेहद ही अश्लील डायलॉग्स हैं। मतलब कि सनी को ज़्यादा कुछ करना ही नहीं था।

वन नाइट स्टैंड

फिल्म के ट्रेलर में केवल एक हॉट और बोल्ड सनी लियोन हैं जो एक शादीशुदा आदमी से एक रात के लिए जुड़ती हैं लेकिन सनी लियोन को फिर कौन भूल सकता है। यही उस आदमी के साथ होता है।

जिस्म की नुमाईश

खैर फिल्म के नाम से ही साफ था कि फिल्म में जिस्म की नुमाईश के अलावा कुछ नहीं था। यूं कहिए भट्ट कैंप को खेलने के लिए एक नया खिलौना मिल गया था।

लैला ने भी ले ली

इसके बाद सनी लियोन को एकता कपूर ने अपनी फिल्म शूटआउट एट वडाला में एक आईटम सॉन्ग कराया। लैला ने काफी कुछ लिखवाया। दोहरे अर्थ के अलावा इस गाने में कुछ भी नहीं था।

रागिनी एमएमएस 2

एकता कपूर को तो लोगों की पॉपुलैरिटी को पैसे में बदलना आता ही है। तो उन्होंने सनी लियोन पर ही रागिनी एमएमएस 2 की कहानी बना डाली। इस फिल्म में सनी एक पॉर्नस्टार का ही किरदार निभा रही थीं।

सोने की बेबी डॉल

सनी लियोन बॉलीवुड में परदे के पीछे वाली बोल्ड इंडस्ट्री के लिए सोने का अंडा देने वाली मुर्गी है। खैर सनी को भी अपने इस सोने दी बेबी डॉल वाले स्टेटस से ज़्यादा दिक्कत नहीं है।

एक पहेली लीला

एक पहेली लीला में सनी लियोन का भरपूर इस्तेमाल किया गया। बोल्ड सीक्वंस और बोल्ड कॉस्ट्यूम ही इस फिल्म की जान थे।

देसी लुक की बिकीनी

फिल्म में एक गाना है मेरी देसी लुक पर मर गए छोकरे। लेकिन एक मिनट गाने में सनी लियोन ने कुछ ऐसा 2 पीस पहना है।

Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos